विकास गुप्ता ने बताया कैसा था सुशांत और अंकिता के बीच का प्यार
विकास गुप्ता ने बताया कैसा था सुशांत और अंकिता के बीच का प्यार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उन्हें हर कोई याद कर रहा है. वहीं  तमाम सेलेब्स ने उनसे जुड़ी यादें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही अब विकास गुप्ता ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत के बारे में लिखा है. असल में विकास ने लिखा, "ये वो वक्त था जब मैंने उसे निश्चिंत, मस्तीभरे और खुश लड़के के तौर पर देखा था. वो किसी चीज की परवाह नहीं करता था."वहीं उन्होंने लिखा, "वह भारतीय टेलीविजन का नंबर 1 शो छोड़ सकता था और हम कई हफ्ते कुछ ना करते हुए बिता सकते थे. चाय-कॉफी पर प्लान बनाने और फिल्ममेकिंग पर बातें कर सकते थे. 

मुझे याद है कि उसने औरंगजेब में काम करने से इनकार कर दिया था क्योंकि उसे दूसरे भाइयों का रोल दिया गया था और मुझे याद है कि उसने किस तरह कहा था कि वह यश राज कैसे ना कह पाएगा.लेकिन वो ऐसा कर भी पाया क्योंकि तस्वीर के बीच में नजर आ रही लड़की अंकिता कहती थी कि तुम वो करो जो तुम्हें खुशी देता है. हम बाकी चीजें तब कर लेंगे जब तुम श्योर होगे और वो ठीक ऐसे ही दांत दिखाकर मुस्कुरा देता जैसे तस्वीर में मुस्कुरा रहा है."आपकी जानकारी के लिए विकास ने बताया, की "हम दुआ कर रहे थे कि उसे एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ कोई फिल्म मिल जाए, क्योंकि उसने इश्कजादे में कमाल का काम किया था और मेरा उसे एक शो की कहानी नरेट करना जो इतनी बड़ी बात हो गया कि उसे काई पो चे मिल गयी थी| 

वहीं उसका मुझे ये बताना कि किस तरह उसने बिना हिसाब लगाए पीके साइन कर ली थी और फिर उसका परिणीति के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस साइन कर लेना और अंकिता का दोस्तों को घर पर बुलाना."इसके बाद विकास गुप्ता ने अपनी पोस्ट में अंकिता और सुशांत से जुड़ी तमाम बातों का भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा, "यादें तो बस यादें ही रह जाती हैं. मैं उसे दांत निकालकर मुस्कुराने वाले लड़के के तौर पर ही याद करना चाहता हूं. वहीं जो टेंशन फ्री था क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी. विकास ने कहा अंकिता तुम उसके लिए शॉक एब्जॉर्वर थीं और उसे तब तक नहीं छोड़ती थीं जब तक उसके चेहरे पर वो मुस्कान वापस नहीं आ जाती थी."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Samsung और OnePlus भारत में ही बनाएंगी टीवी

Amazon Fire TV यूजर्स को डिस्कवरी प्लस एप का मिलेगा सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में टीवी की क्वीन एकता कपूर पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -