'कुमकुम भाग्य' की इस अदाकारा को हुआ कोरोना संक्रमण

May 03 2021 11:15 AM
'कुमकुम भाग्य' की इस अदाकारा को हुआ कोरोना संक्रमण

देशभर में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स तक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब तक कई बड़ी हतियाँ कोरोना संक्रमण का शिकार हुईं हैं। अब इसी बीच टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में मीरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अश्लेषा सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं। इस बारे में खुद अदाकारा ने जानकारी दी है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बारे ने एक पोस्ट कर जानकारी दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@ashleshasavant)

इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि, उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। जी दरअसल अपने पोस्ट में अदाकारा ने लिखा है, "आज मेरा रिजल्ट कोरोना पॉजिटिव आया। मैं अपने डॉक्टरों का प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं। घर पर ही क्वारंटीन हूं और आइसोलेशन में हूं। प्लीज अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए। सबसे जरूरी है कि, आप शांत रहें, पैनिक न करें। आप सभी के लिए प्रार्थना और ताकत की कामना करती हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।" आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने अपने इस पोस्ट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर है, जो हाथों पर रखा है।

इस फोटो के साथ उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि, अश्लेषा को 'कुमकुम भाग्य' सीरियल में मीरा का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल हुई। इस शो के अलावा उन्होंने 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' और 'सात फेरे' जैसे शोज में भी काम किया है। टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पवित्र रिश्ता', 'कहीं तो होगा' समेत कई सीरियल्स में उन्होंने जो किरदार निभाए है वह भुलाये जाने योग्य नहीं है।

जम्मू कश्मीर में 31 मई तक के लिए बंद हुए सभी शैक्षणिक संस्थान

DRDO ने की तेलंगाना की मदद, गांधी अस्पताल को दिए 50 ऑक्सीजन सिलेंडर

गुजरात दंगे के आरोपी की सरेआम हत्या, पैरोल पर आया था जेल के बाहर