'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

'कुल्फी कुमार बजेवाला' के सेट पर पहुंची एलिजाबेथ

पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पाने में कामयाब हो चुका है, पिछले दिनों ही इस शो में मशहूर गायक कलाकार सुखविंदर सिंह नजर आये थे जिसके बाद शो की टीआरपी लिस्ट काफी बढ़ गई. हालांकि शो की कहानी इतनी दिलचस्प है कि शो दर्शकों के बीच अपनी जगह बना चुका है.

जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता

शो में 'कुल्फी' का किरदार निभा रही बाल कलाकार आकृति शर्मा दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं, यही नहीं बल्कि उनकी अदाकारी को खूब सराह जा रहा है. खास बात यह है कि इतनी छोटी से उम्र में आकृति की फैंस फॉलोइंग लिस्ट बहुत लम्बी है और दिन ब दिन बढ़ती जा रही है.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

अब हाल ही में शो के सेट पर आकृति की सबसे बड़ी फैन मिलने पहुंच गई. इस दौरान आकृति अपनी फैन एलिजाबेथ से मिलकर खूब खुश हुई. आकृति ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह अपनी सबसे बड़ी फैंस से मिलकर बहुत खुश हुई और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि इतने कम उम्र में उनके इतने फैन बन जायेंगे. वही आकृति की फैन एलिजाबेथ का कहना है कि आकृति उनकी बेटी की तरह है वह चाहती थी कि एक बार आकृति से जरूर मिले और आज वह बहुत खुश है.

अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह

आकृति की फैन एलिजाबेथ ने 'कुल्फी कुमार बजेवाला' की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया. बता दें कि आकृति की उम्र महज आठ साल हैं और वह पहली बार किसी टीवी सीरियल में नज़र आई हैं. आकृति शर्मा इससे पहले कई सारे विज्ञापन में नजर आ चुकी है और आज के समय में वह घर-घर में मशहूर हो चुकी है. इस शो में आकृति के पिता के किरदार में मशहूर अभिनेता मोहित मलिक हैं वह गायक कलाकार सिकंदर का किरदार निभा रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

 

?