अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह
अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता मोहित मलिक इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं. गौरतलब है कि यह शो अपने शुरुआत दिनों से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है और इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं.

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में मोहित मलिक ने कहा कि उन्होंने अपने इस शो के किरदार को निभाने के लिए खूब मेहनत की है यही नहीं बल्कि मोहित ने अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए कई सारी नई चीजे सीखी है. अब हाल ही में खबर आई कि मोहित इन दिनों तीन वाद्ययंत्र बजाना सीख रहे हैं. जी हाँ मोहित गिटार, हार्मोनियम और ड्रम बजाना सीख रहे हैं.

बॉयफ्रेंड तो दूर की बात मोहित रैना मेरे दोस्त भी नहीं- मौनी रॉय

दरअसल इस शो में मोहित एक गायक कलाकार की भूमिका में नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' आने वाले एपिसोड में आपको बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शो के स्पेशल एपिसोड में मशहूर गायक सुखविंदर सिंह को शामिल किया हैं.

अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा

शो में गायक सुखविंदर सिंह के आने पर मोहित ने कहा कि सुखी पाजी से मुलाकात की खुशी है और वे टीम के साथ मंच भी साझा करेंगे, जो सपना पूरा होने के समान है. मतलब साफ़ है कि शो 'कुल्फी कुमार बजेवाला' में जल्द ही मशहूर गायक सुखविंदर सिंह की झलक दिखाई देंगी. गौरतलब है कि मोहित मलिक टीवी के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है.

चटपटी खबरें..

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

अनीता भाभी ने खोली 'भाभी जी...' शो की पोल

इस वजह से हिना खान को पहननी पड़ी बॉयफ्रेंड की शर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -