'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

'लाल इश्क़' से जुड़ा इन दो पॉपुलर कलाकारों का नाम

पॉपुलर शो 'लाल इश्क' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, पिछले दिनों शुरू हुए इस शो ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है. इस शो में नजर आ रहे सभी कलाकरों को लोग खूब पसंद करते हैं यही नहीं बल्कि जब से शो शुरू हुआ काफी सुर्खियों में बना रहता है.

'लाल इश्क' में डूबे प्रिंस नरुला और युविका चौधरी

अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही इस शो में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता प्राचीन चौहान और मशहूर एक्ट्रेस शीतल दाभोलकर नजर आएंगे. गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी दिखाई दी थी. इससे पहले भी इस पॉपुलर शो में माही विज, प्रियंक शर्मा, प्रीतिका राव, सायंतनी घोष और जैन इमाम, जय सोनी, रिया शर्मा, रोहन मेहरा, पलक जैन, अकांक्षा सरी, अभिषेक वर्मा, तान्या शर्मा, देवोलिना भट्ट्याचार्या जैसे मशहूर कलाकार नजर आ चुके हैं.

Independence Day: लाल किले से पीएम मोदी के भाषण की प्रमुख 5 बातें

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि प्राचीन चौहान और एक्ट्रेस शीतल दाभोलकर जल्द ही शो की शूटिंग शुरू कर देंगे. बता दें कि अभिनेता प्राचीन चौहान छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने पॉपुलर शो 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग 'है, 'कुटुंब', 'कसौटी ज़िंदगी की' जैसे पॉपुलर शोज में काम किया हैं.

दिलजीत दोसांझ को टक्कर देगा टीवी का ये अभिनेता

प्राचीन की तरह ही एक्ट्रेस शीतल दाभोलकर भी छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी है. वह पॉपुलर शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. अब यह जोड़ी एक साथ 'लाल इश्क़' में नजर आएँगी.

चटपटी खबरें..

सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

 

?