सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा
सिगरेट पीने पर इस टीवी एक्टर को सास ने जमकर लताड़ा
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता धीरज धूपर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. चॉकलेटी बॉय से मशहूर धीरज धूपर की फैन फॉलोइंग में सबसे ज्यादा लड़कियां शामिल हैं. शो में धीरज 'प्रेम लूथरा' के किरदार में नजर आ रहे हैं जिन्हे खूब पसंद किया जाता है. धीरज के साथ मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हैं और इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं.

Video: पानी में नाच रही थी 'कुंडली भाग्य' की यह एक्ट्रेस और खुल गई बिकिनी

जब से शो शुरू हुआ है टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप रहता है अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. बता दें कि धीरज धूपर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Rating List : नागिन 3 के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

अब हाल ही में धीरज ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. धीरज की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि धीरज की इस तस्वीर को लेकर मशहूर एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला पूछती है कि "ये सब कब से शुरू किया मुझे जल्दी बताओं" इसके बाद धीरज बड़ी ही सहजता के साथ जवाब देते हैं कि, "मैं ये सब नहीं करता ये तो प्रोफेशनल रिक़्वेर्मेंट है."

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट लुक

धीरज की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वही धीरज भी तस्वीर में काफी हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे हैं. बता दें कि पॉपुलर एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला शो में धीरज की सास और एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की माँ 'सरला' का किरदार निभा रही हैं. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया जाता है.

चटपटी खबरें..

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

'इश्कबाज़' में बड़ा ट्विस्ट, इस वजह से बढ़ जाएगी 'शिवाय' की मुश्किलें

बिकिनी में कहर बरसा रही है डायन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -