इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

बालीवुड और टेलीविजन दोनों जगह पर अपनी ए​क्टिंग से छाप छोड़ने वाले राम कपूर एक मशहूर एक्टर में शुमार हैं। 1 सितंबर को राम कपूर का जन्म दिल्ली में हुआ हैं। उन्होंने अपनी स्कूलिंग नैनीताल के शेरवुड कॉलोज से की हैं। बता दें कि  राम कपूर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक है। उन्होंने 9वीं क्लास में पहली बार स्टेज पर परफॉर्म किया था। इसके बाद से उन्हें कई सारे अवसर मिलते गए और वह आगे बढ़ते गए। हालांंकि राम कपूर को सबसे ज्यादा पॉपुलिरिटी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली थी। 

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' 2011 से सोनी पर प्रसारित हुआ था। जिसके बाद राम कपूर की इस इंडस्ट्री में काफी अच्छी पहचान बनी हैं। इस शो में राम कपूर के आपोजिट में साक्षी तंवर थी। एक वक्त बाद इस शो की टीआरपी गिरने लगी थी जब राम और साक्षी का लिप लॉक सीन हुआ था। बता दें​ कि यह लिप लॉक सीन करीब 17 मिनिट का हुआ था। इस तरह कई और इंटीमेट सीन भी हुए थे जिसके बाद से इस शो की टीआरपी गिरने लगी थी। आपको बता दें कि इंटीमेट सीन करने के बाद में राम और साक्षी इस तरह शर्मा रहे थे कि वह एक दूसरे से नज़र तक नहीं ​मिला पा रहे थे। 

लोनावला को छोड़ इस जगह बिग बॉस 12 लांच करेंगे भाईजान

गौरतलब है कि इंटीमेट सीन करने के बाद में इस शो की टीआरपी बहुत जल्दी गिर गई थी। इसके बाद में एकता कपूर ने माना था कि इस तरह के सीन करने के बाद में इसमें बहुत ज्यादा गिरावट दर्ज की गई है। इस शो के बाद में राम कपूर ने कई फिल्मों में भी काम किया हैं।

यह भी पढ़ें 

'रूप मर्द का नया स्वरूप' की एक्ट्रेस ने ऐसे मनाया जन्मदिन

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

फिल्म स्त्री की शूटिंग के बाद श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा