टीवी की संस्कारी बहू ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर आहें भरने लगे फैंस
टीवी की संस्कारी बहू ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर आहें भरने लगे फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा आए दिन अपने नए लुक्स को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। क्रिस्टल डिसूजा आए दिन प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फोटोज एवं वीडियो प्रशंसक के साथ ड्रॉप करती रहती हैं। इसी कड़ी में क्रिस्टल डिसूजा ने अब एक बार फिर से अपने नए लुक सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा किया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

क्रिस्टल डिसूजा के इस नए लुक की बात करें तो क्रिस्टल डिसूजा इस के चलते सफेद रंग के ऑउटफिट में बेहद बोल्ड अंदाज में चिल करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्रिस्टल डिसूजा पानी के बीच यॉट में स्ट्रैपी ड्रेस पहने एवं सनग्लासेज लगाए फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। क्रिस्टल डिसूजा की ये ड्रेस साइडसे पूरी खुली है और इसके बाद भी वो बहुत डेयरिंग अंदाज में हाथ उठाकर इसे फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। 

वही सोशल मीडिया पर क्रिस्टल डिसूजा का ये लुक बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। नेटिजंस क्रिस्टल डिसूजा के इस लुक पर दिल हारते नजर आ रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब क्रिस्टल ने अपना ऐसा बोल्ड अंदाज प्रशंसकों के साथ साझा किया है बल्कि इससे पहले भी ये क्रिस्टल डिसूजा ऐसे बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं। क्रिस्टल डिसूजा टीवी अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई टीवी शो में अहम किरदार निभाया है। इनमें एक नई पहचान, ब्रह्मराक्षस और बेलन वाली बहू सम्मिलित हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म चेहरे में भी काम किया था। इस फिल्म में उनके अतिरिक्त अमिताभ बच्चन एवं इमरान हाशमी का अहम किरदार था।

'टीवी की नागिन' बनी बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, वायरल हुआ शिविन संग वीडियो

सामने आया 'बिग बॉस 16' के दूसरे कंटेस्टेंट का वीडियो, जानिए कौन है वो?

TVS Jupiter Classic या फिर Honda का कोई मॉडल आज ही दूर करें ये कन्फ्यूज़न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -