सामने आया 'बिग बॉस 16' के दूसरे कंटेस्टेंट का वीडियो, जानिए कौन है वो?
सामने आया 'बिग बॉस 16' के दूसरे कंटेस्टेंट का वीडियो, जानिए कौन है वो?
Share:

टीवी का सबसे बड़ा और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का नया सीजन 1 अक्टूबर से आरम्भ हो रहा है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इसके प्रतियोगियों को लेकर चर्चे आरम्भ हो गए हैं। चैनल की ओर से मास्क लगाए प्रतियोगियों के लुक्स वायरल हो रहे हैं। पहले प्रतियोगी को दर्शकों ने साथ निभाना साथिया 2 के गौतम विज के तौर पर पहचाना है। वहीं अब दूसरी प्रतियोगी का चेहरा भी सामने आया है। चर्चा है कि बिग बॉस 16 की दूसरी प्रतियोगी इश्क में मरजावां 2 फेम चांदनी शर्मा हैं। 

बिग बॉस हर बार की भांति प्रतियोगियों के चेहरे लोगों से गेस करवा रहा है। अब दूसरे प्रतियोगी का वीडियो वायरल है। इसमें मास्क लगाए प्रतियोगी बोल रही है, मैंने डिसाइड नहीं किया। बिग बॉस सीजन ने मुझे डिसाइड किया है। लोग इस वीडियो में कई नाम गेस कर रहे हैं। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, मास्क लगाए प्रतियोगी का नाम चांदनी शर्मा है। इससे पहले प्रतियोगी के तौर पर साथ निभाना साथिया 2 के अभिनेता गौतम विज का नाम सामने आ चुका है। 

चांदनी शर्मा हिमाचल से हैं। वह मॉडल रह चुकी हैं। चांदनी ने इंजीनियरिंग की है मगर वह बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थीं। चांदनी 2014 में पढ़ाई पूरी करने के पश्चात् मुंबई आई थीं। इश्क में मरजावां में चांदनी ने नकारात्मक किरदार किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस में चांदनी का लोग कौन सा रूप देखेंगे। बिग बॉस 16 में भाग लेने के लिए कई स्टार्स का नाम सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें मुनव्वर फारूकी, साजिद खान, श्रीजिता डे, अब्दु रोजिक, शालीन भनोट एवं टीना दत्त जैसे नामों पर ख़बरें है।

KBC 14: नवरात्रि में अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा बदलाव, इन लोगों को मिलेगी विशेष छूट

वैनिटी वैन में 'अनुपमा' ने किया जबरदस्त गरबा, वीडियो देख फैंस हो रहे दीवाने

'मेरी छवि धूमिल की जा रही है...', खतरों के खिलाड़ी शो के मेकर्स पर भड़कीं कनिका मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -