'टीवी की नागिन' बनी बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, वायरल हुआ शिविन संग वीडियो
'टीवी की नागिन' बनी बिग बॉस 16 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, वायरल हुआ शिविन संग वीडियो
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन आरम्भ होने में अब बहुत कम समय बाकी रह गया है। टेलीविज़न का यह सबसे चर्चित और विवादित शो एक अक्टूबर से कलर्स टीवी पर आरम्भ होने जा रहा है तथा इसी बीच कयासों का सिलसिला जारी है कि कौन से स्टार्स इस बार शो का हिस्सा बनेंगे। इसी बीच कुछ खबरों में अभिनेत्री सुरभि ज्योति को शो की पहली कंफर्म प्रतियोगी बता दिया गया।

सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड रियिलटी टेलीविज़न शो बिग बॉस का 16वां सीजन आरम्भ होने में अब बहुत कम समय बाकी रह गया है। टेलीविज़न का यह सबसे चर्चित और विवादित शो एक अक्टूबर से कलर्स टीवी पर आरम्भ होने जा रहा है तथा इसी बीच कयासों का सिलसिला जारी है कि कौन से सेलेब्रिटी इस बार शो का भाग बनेंगे। इसी बीच कुछ खबरों में अभिनेत्री सुरभि ज्योति को शो की पहली कंफर्म प्रतियोगी बता दिया गया।

सुरभि ज्योति के प्रशंसक इस प्रकार के फर्जी स्क्रीनशॉट से नाराज दिखाई दिए। यानि अभी तक कुछ भी कहना मुश्किल है कि क्या सुरभि शो का हिस्सा होंगी या नहीं। मगर इसी बीच शिविन नारंग, Sreejita De तथा टीना दत्ता जैसे नाम भी सामने आ चुके हैं जिनके इस वर्ष बिग बॉस हाउस में होने की बात कही जा रही है। वही एक वीडियो में सुरभि ज्योति को शिविन नारंग के साथ मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को भी प्रशंसकों ने साझा करते हुए दावा किया है कि अभिनेत्री सलमान खान होस्टेड शो में दिखाई देंगी। 

KBC 14: नवरात्रि में अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा बदलाव, इन लोगों को मिलेगी विशेष छूट

वैनिटी वैन में 'अनुपमा' ने किया जबरदस्त गरबा, वीडियो देख फैंस हो रहे दीवाने

'मेरी छवि धूमिल की जा रही है...', खतरों के खिलाड़ी शो के मेकर्स पर भड़कीं कनिका मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -