कृष्ण ने बहन आरती को कार खरीदने पर दी बधाई
कृष्ण ने बहन आरती को कार खरीदने पर दी बधाई
Share:

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपनी बहन आरती सिंह को बधाई देते हुए एक वीडियो साझा किया है। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी आरती सिंह ने अपनी पहली कार यानी SUV खरीदी है। टेलीविजन होस्ट कृष्णा शेयरिंग वीडियो में अपनी बहन के लिए गर्व महसूस करती है। अभिनेत्री आरती ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरों के साथ एक नई कार खरीदने की घोषणा की।

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए, आरती ने किसी के सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत के महत्व के बारे में बात की। पोस्ट के कैप्शन में, उसने लिखा "JAI GURUJI ... JAI MATA DI! अंत में मैंने अपनी पहली कार खरीदी ... खैर मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुद को कार खरीदने के लिए जीवन में इतना कमाऊंगी। शुद्ध कार्न का उपयोग करें। मैं आज खुद को इतना खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि मैंने ऐसा किया। हर चीज के लिए धन्यवाद। जबकि, उनके भाई कृष्णा ने भी अपने इंस्टाग्राम अधिकारी पर एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में उन्होंने अपने शूट के लिए कार लेने का भी मजाक उड़ाया और इसे कैप्शन देते हुए लिखा "CONGO आरती अपनी नई कार के लिए। आप बता नहीं सकते कि मैं कितना खुश हूं, क्योंकि मैं उतनी ही मेहनत कर रहा हूं और उर खुद पर मुझसे एक पैसा भी लिए बिना नहीं है।" यू खरीदा यह वास्तव में एक भाई के लिए एक गर्व की भावना है भगवान का आशीर्वाद है जिस तरह से उर स्वयं बनाया है। " वीडियो में, उसने हिंदी में उससे कहा, "वाह, अपने पैसे से नई कार खरीदना कैसा लगता है? आपने मुझसे एक भी रुपया नहीं लिया।" जिस पर बीबी के प्रतियोगी ने जवाब दिया, "बहुत अच्छा, लेकिन मैं हमेशा भाग्यशाली रहा हूं कि मेरे भाई ने मुझे लाड़ किया है। मुझे अपने पैसे खर्च करने की कभी जरूरत नहीं पड़ी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

 

कोरोना पॉजिटिव हुए इस शो के मुख्य कलाकार

रंग बरसे 2021 कार्यक्रम में सलमान के गाने पर ठुमके लगाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

बलम पिचकारी पर डांस कर मोनालिसा ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -