कोरोना पॉजिटिव हुए इस शो के मुख्य कलाकार
कोरोना पॉजिटिव हुए इस शो के मुख्य कलाकार
Share:

मुंबई शहर में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसे में अब तक कई स्टार्स कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसी लिस्ट में हाल ही में शामिल हुए हैं कलर्स चैनल के सीरियल मोल्लकी में नजर आने वाले टीवी एक्टर अमर उपाध्याय और उनकी को-स्टार प्रियल महाजन। यह दोनों ही कोरोना संक्रमित हो गए हैं। खबरों के अनुसार दोनों में किसी भी प्रकार के कोविड-19 के लक्षण नहीं दिखाई दिए थे, लेकिन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब दोनों घर पर ही क्वारनटीन हैं।

एक रिपोर्ट को माने तो प्रियल एक हफ्ते पहले कोरोना संक्रमित पाई गई थीं, वहीँ अमर अभी चार से पांच दिन पहले ही कोरोना से संक्रमित हुए हैं। आप सभी को बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर प्रियल महाजन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया था। जी दरअसल उन्होंने फैंस से सावधानी बरतने के बारे में कहा था। इसी के साथ ही यह भी कहा कि 'उन्हें नहीं पता कि कोरोना उन्हें कैसे हुआ।' जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, “जी हां, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। लेकिन मैं अभी ठीक हूं। मैं Asymptomatic थी इसलिए मैं अब होम क्वारनटीन पर हूं और घर पर ही मेरा इलाज चल रहा है। मैं डॉक्टर से कंसल्ट करके दवाइयां ले रही हूं। ये मेरा 9वां दिन है और मैं वेट कर रही हूं कि कब 14 दिन पूरे हों और मेरा टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आए और मैं जल्द से जल्द शूटिंग पर वापस जाऊं।”

इसके अलावा आगे प्रियल ने यह भी कहा, “अमर सर भी कोरोना पॉजिटिव है और हम दोनों में कोई लक्षण नहीं थे। मुझे बस स्टार्टिंग में हल्का बुखार था और बॉडी पेन था, लेकिन बाद में मुझे अच्छा महसूस हो रहा था। फिलहाल मैं ठीक हूं और मुझे जल्द से जल्द शूट पर वापस जाना है, क्योंकि शो की शूटिंग वीरेंदर और पूर्वी के बिना ही हो रही है।” इसके अलावा प्रियल ने यह भी कहा, “मैं वैसे तो अकेले ही रहती हूं पर मेरी मम्मी आई हुई है। मेरी मम्मी पूरी तरह सेफ है और मैं मेरे पुराने घर में होम क्वारनटीन हूं और मेरी मम्मी नए घर में रह रही है तो मम्मी सेफ है और मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द से जल्द मेरी रिपोर्ट्स नेगेटिव आए, इस वक्त बस दिमाग पॉजिटिव चाहिए और रिपोर्ट्स नेगेटिव।” अमर उपाध्याय के बारे में बात करें तो वह जल्द ही एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

रंग बरसे 2021 कार्यक्रम में सलमान के गाने पर ठुमके लगाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

तूफान और आंधी पीड़ित हुआ अमेरिका, 6 लोगों की मौत

बलम पिचकारी पर डांस कर मोनालिसा ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -