बलम पिचकारी पर डांस कर मोनालिसा ने मचाया धमाल
बलम पिचकारी पर डांस कर मोनालिसा ने मचाया धमाल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से अपने डांस वीडियो के चलते चर्चाओं में आ गईं हैं। आप जानते ही होंगे मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी खूब चर्चाएं प्राप्त की है। मोनालिसा एक ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब इन दिनों उनके डांस के वीडियो धमाल मचा रहे हैं। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी का सुपरहिट होली सॉन्ग बलम पिचकारी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। केवल यही नहीं इस वीडियो में मोनालिसा का अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे इस वीडियो पर लोग तेजी से रिएक्शन भी दे रहे हैं। मोनालिसा इस वीडियो में पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जो आप देख सकते हैं। मोनालिसा की खूबसूरती में चार चांद लगे हुए हैं और उसकी वजह उनका डांस है। वैसे मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में मोनालिसा का डांस और उनकी अदाएं तारीफ के लायक हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। केवल यही नहीं बल्कि इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- 'रंग बरसे देखिए रात 7:30 बजे सिर्फ कलर्स पर।' आप सभी को बता दें कि इन दिनों मोनालिसा नमक इश्क का शो में दिखाई दे रहीं हैं जो बड़ा बेहतरीन है।

उड़ते विमान में व्यक्ति ने की ऐसी हरकत की खतरे में पड़ी सबकी जान, फिर ऐसे पाया काबू

प्लाजो 2 पर हिमांशी खुराना ने किया धमाकेदार डांस

'रहना है तेरे दिल में' के रीमेक में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी ये हसीना, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -