रंग बरसे 2021 कार्यक्रम में सलमान के गाने पर ठुमके लगाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
रंग बरसे 2021 कार्यक्रम में सलमान के गाने पर ठुमके लगाएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला को आज कौन नहीं जानता। सिद्धार्थ को सभी लोग पसंद करते हैं और आज सिद्धार्थ के लाखों फैंस हैं। वैसे सिद्धार्थ आये दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। उनके फैंस भी उनके वीडियो और उनके फोटोज को देखने के लिए बेताब रहते हैं। फैंस से सिद्धार्थ को भरपूर प्यार मिलता है और उन्होंने फैंस के प्यार को पाकर हमेशा सभी का शुक्रिया अदा किया है। वैसे आप सभी को बता दें कि आज कलर्स पर होली स्पेशल रंग बरसे 2021 कार्यक्रम टेलीकास्ट होने जा रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला परफॉर्म कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ऐसे में रिहर्सल से सिद्धार्थ शुक्ला की एक छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस इंस्टाग्राम रील में सिद्धार्थ शुक्ला कोरियोग्राफर के साथ ‘जीने के हैं चार दिन' गाने पर रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की इस परफॉरमेंस को शेयर किया है।

जी दरअसल कलर्स चैनल ने सिद्धार्थ की परफॉरमेंस को शेयर करते हुए लिखा है, “ये रही सिद्धार्थ शुक्ला के परफॉरमेंस की एक छोटी सी झलक। पूरा परफॉरमेंस देखने आ रहे हैं न आप?”। वैसे सिद्धार्थ के इस डांस वीडियो पर उनके फैंस तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिद्धार्थ के एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “केवल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए देखूंगी”। केवल यही नहीं बल्कि एक अन्य यूजर ने लिखा है, “हद से ज्यादा एक्साइटेड हूं”।

तूफान और आंधी पीड़ित हुआ अमेरिका, 6 लोगों की मौत

भूलकर भी चार्ज पर मोबाइल लगाकर न करें ये काम, वरना जा सकती है आपकी भी जान

उड़ते विमान में व्यक्ति ने की ऐसी हरकत की खतरे में पड़ी सबकी जान, फिर ऐसे पाया काबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -