KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?
KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?
Share:

अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान मतलब केआरके का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही ट्वीट में केआरके ने सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का फिक्स्ड विनर बताते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से एक सवाल पूछा है. असल में  केआरके ने ट्वीट में लिखा- ''सर डोनाल्ड ट्रंप क्या आप भारतीयों को बता सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के फिक्स्ड विनर हैं या नहीं? थैंक्स सर.'' केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

वहीं कई लोगों को केआरके का ट्वीट बेहद फनी लगा है. तो कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो केआरके को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- कौन सा नशा किया है आधी रात को? आपकी जानकारी के लिए बता दें, केआरके ने बिग बॉस 13 को बारीकी से फॉलो किया था. इसके साथ ही केआरके अक्सर ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल करते थे. वहीं केआरके ने कई बार सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का फिक्स्ड और बायस्ड विनर बताया है. वहीं इसलिए केआरके का डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किए गए ट्वीट ने लोगों को हैरान नहीं किया है. 

इसके साथ ही कमाल की बात ये है कि बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी केआरके सिद्धार्थ शुक्ला और बिग बॉस के नाम पर सुर्खियों में बने हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, इतना ही नहीं केआरके ने दूसरा एक ट्वीट कर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रति अपनी नाराजगी जताई है. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सर डोनाल्ड ट्रंप आप शाहरुख खान की फिल्म DDLJ के बारे में जानते हैं. परन्तु आप केआरके की वर्ल्ड फेमस फिल्म देशद्रोही के बारे में नहीं जानते? सर मैं हैरान हूं और निराश भी.

माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -