अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय
अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय
Share:

टिक टॉक की जानी मानी स्टार और शो अलादीन- नाम तो सुना होगा की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर के फैंस के लिए बुरी खबर है. दरअसल रिपोर्ट्स हैं कि अवनीत कौर को सब टीवी के शो अलादीन में रिप्लेस किया जा सकता है. इसके साथ ही जल्द अवनीत इस शो को अलविदा कह देंगी. अवनीत शो में यास्मिन का रोल प्ले करती हैं. शो से जुड़े सूत्र के अनुसार, मेकर्स अवनीत की टाइमिंग से अपसेट हैं.वहीं  इस साल वे मर्दानी 2 की शूटिंग में बिजी रहीं. इसके बाद अवनीत इवेंट्स भी करने लगीं. 

वहीं अलादीन एक कॉस्ट्यूम ड्रामा है, जिसके लिए एक्ट्रेस को सेट पर ज्यादा समय देने की जरूरत है. परन्तु वो शो को ज्यादा समय नहीं दे पातीं. इसके साथ ही इसलिए शो के मेकर्स अवनीत के रोल के लिए दूसरी एक्ट्रेसेस को अप्रोच करने लगे हैं. लेकिन अभी तक मेकर्स को नया चेहरा नहीं मिला है. जब अवनीत कौर के पिता से इस मामले में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा- अवनीत के बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं. अभी मैं मीटिंग में हूं. इसलिए इस पर बाद में बात करूंगा. 

अब आने वाले दिनों में ही पता चलेगा कि सबकी चहेती टिक टॉक स्टार अवनीत कौर अलादीन से जुड़ी रहेंगी या उनकी जगह कोई नया चेहरा देखने को मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, अवनीत कौर कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. इनमें चंद्र नंदिनी,मेरी मां, सावित्री, हमारी सिस्टर दीदी, एक मीठी मुस्कान, झलक दिखला जा-5, डांस के सुपरस्टार्स शामिल हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म मर्दानी 2 में अवनीत कौर ने मीरा का रोल प्ले किया था.

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

मेंटलहुड का ट्रेलर हुआ आउट, देखें करिश्मा का मदरहुड

पारस-जसलीन की केमिस्ट्री से परेशान है ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -