रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस
रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस
Share:

टीवी के जाने माने रियलिटी टीवी शो रोडीज रेवोल्यूशन में साकिब खान नाम के एक कंटेस्टेंट ने रणविजय सिन्हा और शो के बाकी जजेज को अपनी बातों और सोच से इंप्रेस कर लिया गया है . इसके साथ ही पेशे से वकील साकिब ने ऑडीशन में अपने बारे में बताने से पहले कहा, "हाय. मैं कश्मीर से हूं और मैं पत्थरबाज नहीं हूं." साकिब ने बताया कि लोगों के जहन में ये छवि बन गई है कि कश्मीरी पत्थरबाज होते हैं और मैं उस छवि को बदलना चाहता हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की साकिब ने कहा कि वह लोगों का स्वागत करना चाहते हैं. रणविजय उनकी बातों से इतना इंप्रेस हुए कि उन्होंने जाकर उन्हें गले लगा लिया था. साकिब ने बताया- रोडीज वो जगह है जहां रंग, जात और धर्म नहीं देखा जाता है . इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह 25 साल तक कश्मीर में रहे हैं और उन्होंने बहुत से विरोध, कर्फ्यू और शटडाउन्स देखे हैं. वहीं साकिब ने कहा कि उन्हें लोगों के सामने कई बार ये बात छिपानी पड़ती है कि वह कश्मीर से हैं.

साकिब ने कहा कि कश्मीर अभी भी उतना ही सुंदर है और लोग भारतीयों का वहां स्वागत करना चाहते हैं क्योंकि धारा 370 हट गया है. उन्होंने कहा कि वह बाकी लोगों के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत बनना चाहते हैं. साकिब ने कहा कि यदि उनसे प्रेरणा लेकर 5 लोग भी पत्थरबाजी बंद कर देते हैं तो उनका उद्देश्य पूरा हो जायेगा. साकिब ने बताया कि उन्होंने स्टेट लेवल पर फुटबॉल खेला है और स्पीड स्केटिंग की है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह पावर लिफ्टिंग कर चुके हैं और कई मेडल्स जीत चुके हैं. साकिब ने ऑडीशन के दौरान एक कश्मीरी गाना भी गाया जिसने जजेज को काफी इंप्रेस किया. साकिब को अगले राउंड के लिए सलेक्ट कर लिया गया है और देखना ये होगा कि वह इस शो में क्या कमाल दिखा पाते हैं.

पारस-शहनाज ने जलाये कंटेस्टेंट्स के गिफ्ट्स, दिया अल्टीमेटम

पारस-जसलीन की केमिस्ट्री से परेशान है ये शख्स

शेफाली ज़रीवाला ने खोली पारस माहिरा के रिश्ते की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -