माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल
माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13' की प्रतियोगी रह चुकीं माहिरा शर्मा के बारे में आप सभी जानते ही है लेकिन आज हम आपको बताएंगे माहिरा की  कुछ पुरानी तस्वीरो के बारे में। आपकी जानकारी के लिए बता दें की माहिरा इन दिनों दादासाहब फालके इंटरनेशनल अवॉर्ड की वजह से सुर्खियों में हैं। वहीं कुछ दिन पहले माहिरा ने एक फोटो साझा कर लिखा था कि उन्हें दादासाहब फालके अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही यह अवॉर्ड उन्हें बिग बॉस की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने पर दिया गया था। अब इस सर्टिफिकेट को फर्जी बताया जा रहा है। फिलहाल माहिरा ने इस मामले पर बयान भी दिया है। 

विवाद में फंसी माहिरा शर्मा की आज हम आपको कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाते हैं। इन तस्वीरों में माहिरा को पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। इसके साथ ही 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने के बाद माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं उनकी पुरानी तस्वीरों को देख लें तो पहचान पाना मुश्किल है। माहिरा के लुक में पहले से काफी परिवर्तन आ गया है। शो में ग्लैमरस नजर आ चुकीं माहिरा कुछ तस्वीरों में सलवार सूट पहने साधारण लुक में दिख रही हैं। यही नहीं उनके लिप्स और जॉ लाइन में भी परिवर्तन को आप देख सकते हैं।

21 वर्षीय माहिरा का जन्म जम्मू कश्मीर में हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई मुंबई से की थी। वहीं साल 2016 में माहिरा ने सीरियल 'यारों का टशन' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। एक साल बाद ही माहिरा ने इस शो को अलविदा कह दिया। वहीं कम समय में माहिरा ने टीवी की दुनिया में कई सीरियल में काम किया है। इसके साथ ही उनके मुख्य सीरियल में 'तारक मेहता का उलटा चश्मा', 'नागिन 3' और 'कुंडली भाग्य' है। माहिरा ने कई म्यूजिक एलबम में भी काम किया है। इसके अलावा वो टिक टॉक पर भी काफी पॉपुलर हैं। माहिरा शर्मा की इन तस्वीरों में आप उनके लुक में परिवर्तन देख सकते हैं। 

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

मेंटलहुड का ट्रेलर हुआ आउट, देखें करिश्मा का मदरहुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -