BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली
BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे विवादित शो बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान (KRK)अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहते हैं. वे बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को आए दिन ट्रोल करते हैं.यदि बात की जाये इस हफ्ते शुरू हुए फैमिली टास्क में सिद्धार्थ को सपोर्ट करने के लिए मास्टरमाइंड विकास गुप्ता शो में एंट्री कर सकते है . प्रोमो सामने आने के बाद केआरके ने सिद्धार्थ पर विवादित बयान दे डाला है.

केआरके ने यूं उड़ाया सिद्धार्थ का मजाक- फैमिली टास्क में कंटेस्टेंट्स के घरवाले या फ्रेंड्स में से कोई एक उन्हें सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में आ रहा है. वही सिद्धार्थ के लिए उनके दोस्त विकास गुप्ता आए हैं. इसी बता पर मजे लेते हुए केआरके ने ट्वीट कर लिखा- आज बिग बॉस में असीम को हिमांशी, सना को भाई, आरती को भाभी, माहिरा को भाई और शुक्ला को बॉयफ्रेंड मिल गया. इसके अलावा वो बहुत लकी है.इससे पहले भी केआरके ने एक ट्वीट पर सिद्धार्थ पर तंज कसा था. उन्होंने लिखा- शुक्ला ये देख बहुत खुश हुए कि विकास गुप्ता उन्हें सपोर्ट करने आए हैं. मुझे लगा था कि सिद्धार्थ स्ट्रेट हैं. परन्तु वो तो डबल ढोलकी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस ट्वीट में केआरके ने इनडायरेक्टली सिद्धार्थ शुक्ला के सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर सवाल उठाया है. केआरके को इन ट्वीट्स के लिए शुक्ला के फैंस खरी-खोटी सुना रहे हैं| आपकी जानकारी के लिए  बता दें, केआरके का कहना है कि कलर्स, बिग बॉस मेकर्स और एंडमोल सिद्धार्थ शुक्ला को ही विनर बना सकते है. अपने ट्वीट्स में केआरके ने सिद्धार्थ को कलर्स का दामाद और बिग बॉस का फिक्स्ड विनर भी बताया है. इसके अलावा केआरके का आरोप है कि मेकर्स और सलमान खान सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहे हैं. वही एक्टर को शो में फेवर किया जा रहा है. केआरके असीम रियाज को सपोर्ट करते हैं.

BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी

गलत बयान देने पर शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को लताड़ा

बिग बॉस 13 में आते ही विकास गुप्ता ने किया असीम को लेकर बड़ा खुलासा, चौंक गईं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -