गलत बयान देने पर शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को लताड़ा
गलत बयान देने पर शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को लताड़ा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 से अभी हाल ही में शेफाली जरीवाला एलिमिनेट हो गई हैं. इसके अलावा घर से निकलने के बाद शेफाली कंटेस्टेंट्स को लेकर कई बड़े खुलासे कर रही हैं. परन्तु शेफाली जरीवाला के असीम रियाज के लिए दिए गए एक बयान ने बाहरी दुनिया में हलचल मचा दी है. इसके साथ अब बिग बॉस की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे ने शेफाली को गलत बयान देने पर लताड़ा है.

शेफाली ने असीम के बारे में क्या कहा-एक मिडिया को दिए इंटरव्यू में शेफाली जरीवाला ने असीम रियाज पर एक बड़ा आरोप लगाया है. शेफाली का कहना है कि हिमांशी से पहले असीम ने उन्हें अप्रोच करने की कोशिश की थी.  शेफाली ने कहा- असीम ने कभी सीधे तौर पर मुझे कुछ नहीं कहा, परन्तु घरवाले उसकी मंशा समझने लगे थे. फिलहाल , मैंने असीम को शुरुआत में क्लियर कर दिया था कि मैं उससे बहुत बड़ी हूं. वही मैंने असीम को ये भी बता दिया था कि मैं शादीशुदा हूं और उसमें बिल्कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हूं.

इसके अलावा शिल्पा शिंदे ने शेफाली जरीवाला को क्या कहा-असीम रियाज पर शेफाली के इस तरह का बयान करने पर शिल्पा शिंदे ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है. शिल्पा ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए बताया- ये पूरी तरह से बकवास है. शेफाली असीम को सिर्फ नेगेटिव दिखाने की कोशिश कर रही है. शिल्पा ने आगे कहा- हम सभी जानते हैं कि गेम में शेफाली सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की पपेट थी इससे अधिक कुछ भी नहीं. अभी असीम रियाज को शेफाली के इस बयान के बारे में पता भी नहीं है, परन्तु उसके फैन्स शेफाली को करारा जवाब देने के लिए काफी हैं.इसके अलावा सिडनाज बन गया है फेकनाज, कश्मीरा ने लगाई सबकी क्लास-शिल्पा ने ये भी बताया- मैंने कई एपिसोड ऐसे देखें हैं, वही जिसमें दोनों ही एक दूसरे को गले लगाते दिखाई देते थे. वही शेफाली असीम के खिलाफ है, परन्तु इसका मतलब ये नहीं है कि वो असीम के बारे में कुछ भी बोलेगी.

फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई

एक नन्ही सी चाइल्ड आर्टिस्ट 20 साल की उम्र में नजर आती है हॉटनेस की देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -