बिग बॉस 13 में आते ही विकास गुप्ता ने किया असीम को लेकर बड़ा खुलासा, चौंक गईं शहनाज गिल
बिग बॉस 13 में आते ही विकास गुप्ता ने किया असीम को लेकर बड़ा खुलासा, चौंक गईं शहनाज गिल
Share:

बिग बॉस 13 में इस समय महाट्विस्ट के साथ जो हुआ है वह सभी को हैरान कर गया है। घर में इस हफ्ते family special week चल रहा हैं और इस दौरान बिग बॉस के घर के अंदर प्रतियोगियों का समर्थन करने कई लोगों ने एंट्री मारी हैं जो सभी को हैरान कर गए हैं। शो में असीम रियाज ने अपने प्यार का इजहार करते हुए हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज किया है और शो में हिमांशी उन्ही के लिए आईं हैं। वहीं कश्मीरा शाह आरती सिंह का समर्थन करने के लिए, देवोलीना प्रतियोगी रश्मि देसाई के लिए, मास्टरमाइंड विकास गुप्ता सिद्धार्थ शुक्ला के लिए आए हैं।

वहीं आपको यह भी बता दें कि तीसरी बार है जब विकास गुप्ता बिग बॉस के घर में नजर आए है। ऐसे में घर में एंट्री के बाद विकास गुप्ता शहनाज गिल के लव लाइफ को लेकर खुलासा करते नजर आए हैं। जी दरअसल विकास शहनाज से बात करते हुए कहते है कि, ''देखो वहां पर प्यार मोहब्बत चल रही है बाहर भी कोई पागल हो रहा है। यहां पर सबके अपने अपने राज है यहां पर।' इसके बाद विकास गुप्ता बातों बातों में शहनाज गिल को बताते है कि 'घर के बाहर असीम रियाज की गर्लफ्रेंड है। घर के अंदर वो हिमांशी खुराना के साथ इश्क फार्म रहे हैं।'' वहीं विकास की ये सारी बाते सुनकर शहनाज गिल हैरान रह जाती हैं और कहती हैं कि 'इस घर में ये क्या हो रहा हैं?'

उसके बाद विकास शहनाज से पूछते हैं कि, ''वो पिछले एक हफ्ते से इतनी उदास क्यों थी।'' तो शहनाज कहती हैं कि, ''सिद्धार्थ और उसके बीच एक लड़ाई चल रही थी, जिस पर, विकास ने कहा कि ये वो है जो उसके साथ लड़ता रहता है।'' वैसे अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि नए लोगों के आने से क्या-क्या होता है।

बिग बॉस 13 के सेट पर अक्षय-कैटरीना करेंगे सूर्यवंशी का टीजर प्रेजेंट

BB13 : क्या आसिम और सिद्धार्थ के बीच लौट आया है प्यार?

Indian Idol 11: कार्तिक आर्यन की हरकत देखकर दंग रह गए दर्शक, कंटेस्टेंट के लिए घुटने पर बैठे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -