BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी
BB13 : जानिये आखिर क्यों पारस ने माहिरा शर्मा के भाई से मांगी माफ़ी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में फैमिली टास्क की शुरुआत हो चुकी है. इसके साथ ही मंगलवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स ने बिग बॉस हाउस में धमाकेदार एंट्री की गयी थी .वही  माहिरा शर्मा के भाई आकाश अपनी बहन को सपोर्ट करने आए थे. परन्तु आकाश पारस छाबड़ा से नाराज दिख रहे थे . जिसके बाद पारस ने उनसे माफी मांगी. आइये जानते है क्या रही वजह?

क्यों पारस ने मांगी माहिरा के भाई से माफी- असल में , बीते  दिनों पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा के भाई को मस्ती मजाक में नल्ला कहा था. इसके अलावा पारस का ये मजाक माहिरा को बिल्कुल पसंद नहीं आया था. वही माहिरा ने तुरंत इस बात पर रिएक्ट किया गया  था.इसके साथ ही  माहिरा-पारस की तीखी बहसबाजी भी हुई थी. यही बात माहिरा के भाई आकाश को भी बुरी लगी है. वही उन्होंने पारस से साफ कहा कि उन्हें उनकी ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी.आकाश ने कहा कि वे उन्हें जानते नहीं हैं तो फिर क्यों उन्होंने ऐसे बात की.

इसके बाद पारस ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मजाक में ऐसा कहा था. इसके अलावा वे सीरियस नहीं थे. न ही उनका किसी को दुख पहुंचाने का कोई मकसद था. फिर पारस ने माहिरा के भाई से माफी मांगी और उनके गले लगे| इसके अलावा यदि बात की जाए घर में अब तक कश्मीरा शाह, देवोलीना भट्टाचार्जी, हिमांशी खुराना, आकाश शर्मा की एंट्री हो चुकी है. वही अपकमिंग एपिसोड में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता, शहबाज बदेशा और शेफाली जरीवाला बिग बॉस हाउस में कनेक्शन बनकर आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स के आने से बिग बॉस हाउस में रौनक आ गई है. वही अभी एग्रेशन छोड़ शांति का मौहाल बना हुआ है.

फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई

एक नन्ही सी चाइल्ड आर्टिस्ट 20 साल की उम्र में नजर आती है हॉटनेस की देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -