मामा गोविंदा का नाम सुनते ही रो पड़े कृष्णा अभिषेक, बोले- 'चीची मामा आप कभी पेपर और उन चीजों पर मत जाना...'
मामा गोविंदा का नाम सुनते ही रो पड़े कृष्णा अभिषेक, बोले- 'चीची मामा आप कभी पेपर और उन चीजों पर मत जाना...'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार अदा करने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक टेलीविज़न जगत का जाना माना नाम है। कृष्णा को उनके कॉमिक करियर के साथ-साथ मामा गोविंदा के साथ विवाद के लिए भी जाना जाता है। कई वर्षों पूर्व कृष्णा और गोविंदा के बीच व्यक्तिगत लड़ाई के चलते बातचीत बंद हो गई थी। तत्पश्चात, मीडिया में दोनों की बयानबाजी का सिलसिला आरम्भ हुआ। अब कृष्णा अभिषेक ने अपने नए इंटरव्यू में बोला है कि वह मामा गोविंदा को बहुत मिस करते हैं।  

कृष्णा अभिषेक मशहूर होस्ट और एक्टर मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में शामिल हुए थे। इस शो में चर्चा के दौरान मनीष ने पूछा कि उनके और गोविंदा के बीच में आखिर क्या समस्याएं चल रही है। दोनों की लड़ाई को अब समाप्त हो जाना चाहिए। ऐसे में कृष्णा ने बोला कि वह भी झगड़ा समाप्त करना चाहते हैं। वह जो भी मीडिया में बोलते हैं उनकी बातों को काट-पीटकर दिखाया जाता है। ऐसे में दोनों का रिश्ता और भी अधिक बिगड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

मनीष पॉल ने कृष्णा से वादा किया कि वह उनकी बात को बिना काटे दिखाएंगे, जो भी मामा गोविंदा के लिए बोलना चाहते हैं, कह सकते हैं। ऐसे में कृष्णा अपने चीची मामा के बारे में चर्चा करते हुए इमोशनल हो गए तथा रोने लगे। कृष्णा ने कहा कि उनका बचपन गोविंदा के साथ हंसते-खेलते गुजरा है। मगर ऐसा उनके बच्चों के साथ नहीं हो पा रहा है। कृष्णा चाहते हैं कि मामा गोविंदा उनके बच्चों के साथ खेलें। कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा को मैसेज देते हुए बोला, 'चीची मामा मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। और आपको बहुत याद करता हूं। हमेशा मिस करता हूं तथा याद करता हूं। आप कभी पेपर और उन चीजों पर कभी मत जाना, कि मीडिया में क्या आ गया है तथा क्या लिखा है। मैं एक ही चीज बहुत मिस करता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे जो बच्चे हैं वो मेरे मामा के साथ खेलें। वो बेहद मिस करता हूं मैं। तथा मुझे पता है वो मुझे बहुत याद करते होंगे। हमेशा याद करते होंगे।' वही कृष्णा के इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। मनीषा पॉल ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो पर कई स्टार्स ने कृष्णा को प्यार भेजा है। कोरियोग्राफर गीता कपूर ने कमेंट किया, 'मैं भगवान से दुआ करती हूं कि गोविंदा इस वीडियो को देखें। कृष्णा के दिल से निकली इस बात को सुनें। शांत कायम करने तथा रिश्तों को सुधारने का रास्ता होना चाहिए। मुझे गर्व है कि कृष्णा ने अपने दिल की बात कही।' इसी तरह कई लोगों कमेंट कर दोनों के रिश्ते में सुधार होने के लिए दुआ की है।

एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखीं ये मशहूर हसीना, लोग बोले- 'आज कपड़े की जगह चप्पल उतार कर आ गई...'

खतरों के खिलाड़ी का बढ़ेगा और भी ज्यादा रोमांच, सीजन-12 में नज़र आएगा टिक-टॉक का ये स्टार

पूल में मस्ती कर जन्नत ने चुराया फैंस का दिल...दीवाने फैंन के कर दिया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -