एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखीं ये मशहूर हसीना, लोग बोले- 'आज कपड़े की जगह चप्पल उतार कर आ गई...'
एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखीं ये मशहूर हसीना, लोग बोले- 'आज कपड़े की जगह चप्पल उतार कर आ गई...'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद के अतरंगी तथा अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के कारण अक्सर वो सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उर्फी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने अनोखे एयरपोर्ट लुक्स को लेकर भी जमकर लाइमलाट लूट रही हैं। अब एक बार फिर उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया तथा हमेशा की भांति इस बार भी हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है। 

वही इस बार उर्फी के ऑउटफिट तो इतने अधिक अतरंगी नहीं थे। मगर फिर भी उर्फी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर ही लिया। दरअसल, इस बार उर्फी एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलती हुई दिखाई दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी उर्फी से बोलते हैं- उर्फी जी चप्पल? इसपर वो जवाब देती हैं- हील्स लेकर आई थी, मेरी हिम्मत नहीं हुई।

वही उर्फी को एयरपोर्ट पर बिना जूते-चप्पल के नंगे पैर चलता देखकर हर कोई हैरान था, तो कई लोगों ने उर्फी का खूब मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- मन्नत मांगी होगी, नंगे पैर जाउंगी एयरपोर्ट। वही एक और शख्स ने लिखा- आज कपड़े की जगह चप्पल उतार कर आ गई... इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर उर्फी का मजाक उड़ाया है। वही आए दिन उर्फी को एयरपोर्ट पर देखकर कई लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर वो बार-बार एयरपोर्ट करने क्या जाती हैं। फिलहाल उर्फी के इस वीडियो को देखकर लोग अपनी अपनी तरफ से कई तरह के अनुमान लगा रहे है। 

खतरों के खिलाड़ी का बढ़ेगा और भी ज्यादा रोमांच, सीजन-12 में नज़र आएगा टिक-टॉक का ये स्टार

पूल में मस्ती कर जन्नत ने चुराया फैंस का दिल...दीवाने फैंन के कर दिया ऐसा कमेंट

गाड़ी को टक्कर मार झगड़ा करने लगा शख्स, एक्ट्रेस को दी दुष्कर्म की धमकी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -