पूल में मस्ती कर जन्नत ने चुराया फैंस का दिल...दीवाने फैंन के कर दिया ऐसा कमेंट
पूल में मस्ती कर जन्नत ने चुराया फैंस का दिल...दीवाने फैंन के कर दिया ऐसा कमेंट
Share:

जन्नत जुबैर टेलीविज़न अभिनेत्री होने के साथ इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जन्नत फैन फॉलोइंग के केस में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स को भी टक्कर देने वाले है. जन्नत के इंस्टाग्राम पर 42 मिलियन फॉलअर्स से अधिक है. जन्नत जुबैर को सोशल मीडिया क्वीन बोला जाता है. 

जन्नत के हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा में रहते है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियोज और तस्वीर छाई रहती है. अब जन्नत ने अपनी स्टनिंग पूल फोटोज शेयर करके फैंस का दिन बन जाता है.  नई फोटोज में जन्नत मरून कलर के स्विमवियर में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने अपने पूल लुक को ब्लैस ट्रेंडी सनग्लासेस के साथ कंप्लीट कर रखा है. पूल में जन्नत फुल ऑन एटीट्यूड में पोज देती हुई दिखाई दे रही है.

हर तस्वीर में अभिनेत्री का अंदाज, उनका स्टाइल और लुक फैंस को दीवाना बनाने का काम कर रहा है. जन्नत को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पूल में वो कितना ज्यादा एन्जॉय कर रही है.  एक्ट्रेस की पूल तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार चुके हैं. जन्नत  की तस्वीर  को अब तक 7 लाख से अधिक लोग लाइक भी कर चुके है. कमेंट सेक्शन में फैंस अभिनेत्री की तारीफों के पुल बांधते हुए दिखाई दिए. एक यूजर ने लिखा- कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- गॉर्जियस. वहीं, कई यूजर्स हार्ट इमोजी के जरिए एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

जन्नत की तस्वीरों के साथ उनके रील वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाते है. जन्नत के हर एक वीडियो पर मिलियन में व्यूज आते हैं. अभिनेत्री अपने ज्यादातर रील वीडियोज अपने भाई अयान संग बनाती हैं. अब जन्नत की पूल तस्वीर ने भी सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर देती है. फैंस अभिनेत्री के लुक्स पर फिदा हो रहे हैं. जन्नत की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है. ऐसे में उनके फोटोज वायरल होना तो बनता ही है.  बता दें कि जन्नत ने अपने लुक से हमें तो बहुत इंप्रेस किया है. आप भी बताएं आपको अभिनेत्री  की पूल फोटोज कितनी अधिक इंप्रेस लगी हैं.

गाड़ी को टक्कर मार झगड़ा करने लगा शख्स, एक्ट्रेस को दी दुष्कर्म की धमकी!

बदमाश ने कार पर सरेआम बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, सड़क पर मची भगदड़

काफी संघर्ष के बाद ‘टीकाराम' को मिली मनोरंजन जगत में एंट्री,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -