लाखो में एक हैं किश्वर मर्चेंट की गोद भराई की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
लाखो में एक हैं किश्वर मर्चेंट की गोद भराई की तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
Share:

टीवी के कई बेहतरीन शोज का हिस्सा रह चुकीं किश्वर मर्चेंट आने वाले अगस्त के महीने में माँ बनने वाली हैं। इन दिनों वह और उनके पति सुयश राय अपने पहले बच्चे के लिए बहुत उत्साहित है। अब इसी बीच किश्वर की गोद भराई हुई है और अब उस दौरान के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में किश्वर कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। बीते कल उन्होंने गोद भराई की तैयारियों की तस्वीरें शेयर की थीं। जो हम आपको दिखा चुके हैं। फ़िलहाल यह तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आप सभी को बता दें कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं वह दिल को छू लेने वाली हैं। जी दरअसल किश्वर ने अपनी गोद भराई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं किश्वर ने अपने कमरे में सफेद और सुनहरे रंगों के गुब्बारे लगाए गए थे। वहीँ बेबी शॉवर के दौरान किश्वर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना है और एक दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं। इन सभी तस्वीरों के बीच किश्वर मर्चेंट की मेहंदी सबका ध्यान खींच रही है। जी दरअसल किश्वर के हाथों में लगी मेहंदी में उनके बेबी बंप वाले फोटो के साथ-साथ दूध की बोतल, खिलौने, कपड़े और क्रैडल का डिजाइन बनाया गया था था। आपको बता दें कि किश्वर और सुयश ने मार्च में घोषणा की थी कि दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। वहीँ अब किश्वर अगस्त में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बीते समय में किश्वर ने अपने मेटरनिटी शूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं और सुयश ने एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'मैं तुम्हारे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, अगस्त में आ रहा है।'

जल्द माँ बनने वाली हैं किश्वर मर्चेंट, शेयर की गोद भराई की तैयारियों की तस्वीरें

LGBTQIA समुदाय की मदद के लिए BB14 के फिनाले में पहने गाउन का ऑक्शन करेंगी रुबीना

क्या तारक मेहता शो में दयाबेन के किरदार में नजर आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी? जानिए पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -