जल्द माँ बनने वाली हैं किश्वर मर्चेंट, शेयर की गोद भराई की तैयारियों की तस्वीरें
जल्द माँ बनने वाली हैं किश्वर मर्चेंट, शेयर की गोद भराई की तैयारियों की तस्वीरें
Share:

टीवी के कई बेहतरीन शोज का हिस्सा रह चुकीं किश्वर मर्चेंट जल्द ही माँ बनने वाली हैं। वह और उनके पति सुयश राय अपने पहले बच्चे के लिए बहुत उत्साहित है। अब इसी बीच किश्वर ने अपनी गोद भराई की पहले की गई तैयारियों की तस्वीरें शेयर की है। जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। आप सभी को बता दें कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं।

अब इसी क्रम में किश्वर ने अपनी मेहँदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आप देख सकते हैं किश्वर मर्चेंट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मां बनने के लिए तैयार, साथ ही गोद भराई/बेबी शावर के लिए भी तैयार।' इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'कल के लिए तैयार।' जी दरअसल बीते गुरुवार को किश्वर ने अपने कमरे की भी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें सफेद और सुनहरे रंगों के गुब्बारे लगाए गए थे। इसी के साथ किश्वर ने अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में भी बताया था।

आपको बता दें कि इसमें वह एक पिंक कलर की ड्रेस पहने नजर आई थी। आपको बता दें कि आज किश्वर की गोद भराई है। वैसे किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने मार्च में घोषणा की कि दोनों जल्द अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में किश्वर अगस्त में बच्चे को जन्म देने वाली है और किश्वर मर्चेंट ने इस बारे में बताते हुए कहा था, ''अब आप लोग यह पूछना बंद कर सकते हैं कि हमें बच्चा कब होगा, जल्द अगस्त 2021''।

सुनील ग्रोवर के बेटे को नहीं पसंद उनका गुत्थी बनना, अभिनेता ने किया खुलासा

आज कब है शुभ मुहूर्त और राहुकाल, यहाँ जानिए आज का पंचांग

सीएम ममता बनर्जी ने कोवैक्सिन की मंजूरी में तेजी लाने के लिए पीएम मोदी को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -