LGBTQIA समुदाय की मदद के लिए BB14 के फिनाले में पहने गाउन का ऑक्शन करेंगी रुबीना
LGBTQIA समुदाय की मदद के लिए BB14 के फिनाले में पहने गाउन का ऑक्शन करेंगी रुबीना
Share:

रुबीना दिलैक को आज कौन नहीं जानता। रुबीना ने अपने काम से लेकर अपने फोटोज तक से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आप सभी ने रुबीना को शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में देखा होगा और अब भी देख रहे होंगे। उन्होंने इस शो में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है और फैंस का दिल जीता है। जी दरअसल इस शो के जरिए उन्होंने ट्रांसजेंडर्स के हक की बात रखी और सभी को ये शो पसंद भी आ रहा है। रुबीना बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकीं हैं।

अब इसी बीच खबर आई है कि रुबीना बिग बॉस 14 के फिनाले में पहने गए अपने गाउन का ऑक्शन करेंगी और इससे जो पैसे आएंगे उन्हें LGBTQIA समुदाय की मदद के लिए देंगी। जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रुबीना ने कहा कि, ''जिस दिन मैंने शो की ट्रॉफी अपने नाम की तभी मेरे माइंड में आया कि मुझे अपने गाउन का ऑक्शन करना चाहिए। वैसे सिर्फ फिनाले ही नहीं बल्कि जिस गाउन में मैंने पहले दिन शो में एंट्री मारी थी। उसका भी ऑक्शन करूंगी। मैं एनजीओ और चैरिटीज के लिए पैसे इकट्ठे करूंगी जो LGBTQIA समुदाय की प्रोग्नेस के लिए मदद करेगा। तो जब मैंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने हाथ में पकड़ी थी तभी मेरे दिमाग में ये आइडिया आया अचानक से। मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन ऐसा हुआ।''

इसी के साथ आगे रुबीना ने कहा, ''ये प्राइड का महीना है और हमें LGBTQIA समुदाय के हक के लिए आवाज उठानी होगी। अब क्योंकि मैंने अपने शो में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है तो मैं ट्रांसजेंडर समुदाय के बारे में ज्यादा समझी हूं। अभी भी हम इन्हें अजीब तरीके से देखते हैं जो अब बंद करना होगा। हम सबको जागरुक होने की जरूरत है।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रुबीना ने शक्ति शो छोड़ दिया था, लेकिन बिग बॉस के बाद उन्होंने कुछ दिनों पहले ही शो में दोबारा एंट्री मारी है। अब वह शो में दमदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -