KBC में आए कंटेस्टेंट ने जया को लेकर पूछ डाला ऐसा सवाल कि बिग बी ने बीच शो में कहा- आप जाइए…

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन अक्सर प्रतियोगी के साथ गेम खेलते हुए मस्ती भी करते हैं। कभी वे प्रतियोगियों के किस्से सुनते हैं तो कभी अपने किस्से सुनाते हैं। किन्तु हाल ही में एक ऐसा प्रतियोगी शो में आ गया जिसकी बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने तो ये तक बोल दिया कि अरे मैं आपके प्रश्नों के और जवाब नहीं दे सकता, आप जाइए।

आपको बता दें कि ये सप्ताह कौन बनेगा करोड़पति 13 का स्पेशल वीक था। इस सप्ताह बच्चों और यंग एडल्ट्स को शो में बुलाया गया। इसी बीच एक प्रतियोगी आया जिसका नाम आराध्य गुप्ता था। आराध्य ने अमिताभ बच्चन से कहा कि वह टेलीविज़न जर्नलिस्ट बनना चाहते हैं। तत्पश्चात, आराध्य ने अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लेने की इच्छा व्यक्त की। अमिताभ बच्चन ने उनकी बात मानी तथा प्रश्नों के लिए तैयार हो गए।

फिर आराध्य ने अमिताभ बच्चन के इतने वर्षों की ग्रोथ, काम और पोती आराध्या बच्चन को लेकर प्रश्न किए। अमिताभ बच्चन ने सभी प्रश्नों के अच्छे से जवाब दिए, मगर एक प्रश्न सुनकर वह हैरान रह गए। दरअसल, आराध्य ने अमिताभ बच्चन से उनके एमेजॉन एलेक्सा के साथ टाइ अप को लेकर प्रश्न किया। आराध्य ने पूछा, आपकी आवाज एलेक्सा के लिए रिकॉर्ड की गई है तो जब जया आंटी बोलती हैं, एलेक्सा एसी ऑन कर दो। तो तब एलेक्सा उत्तर देती है या आप बोलते हैं, येस मैम? ये प्रश्न सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते हैं तथा दर्शक हंसने लग जाते हैं। तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन कहते हैं, मिस्टर टीवी जर्नलिस्ट, मैं और इंटरव्यू नहीं करना चाहता हूं। आप कृप्या मेरे घर छोड़कर इसी समय वापस जाइए। यार तुम तो कमाल के प्रश्न पूछ रहे हो।

सामने आईं श्रद्धा आर्या की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

जैस्मिन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही बोले अली गोनी 'मुझे अपने पास बुला लो'

शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह मशहूर अभिनेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -