शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह मशहूर अभिनेता
शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह मशहूर अभिनेता
Share:

आजकल शादियों का सीजन शुरू हो गया है और आम लोगों के जैसे ही सेलेब्स भी शादी के बंधन में बंधने लगे हैं. बीते दिनों जहां राजकुमार राव और श्रद्धा आर्या ने शादी रचाई। वहीं अब टीवी के जाने माने एक्टर विशाल वशिष्ठ ने भी अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली है। जी हाँ इस समय सोशल मीडिया पर एक्टर के शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adv.minu5555 (@adv_minu5555)

जी दरअसल विशाल बीते काफी समय से डायरेक्टर दीपाक्षी को डेट कर रहे थे और अब यह कपल शादी के बंधन में बंध गया है. इस कपल ने 14 नवंबर 2021 को गोवा में गुपचुप तरीके से शादी की और शादी के लिए दुल्हन ने लाल रंग का खूबसूरत लहंगा चुना और साथ ही मैचिंग ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया गया है। वहीं अभिनेता विशाल क्रीम कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे है। इस समय दोनों की शादी का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में विशाल अपनी लेडीलव दीपाक्षी को स्टेज पर वरमाला पहना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adv.minu5555 (@adv_minu5555)

वहीं इसके बाद दोनों को सात फेरे लेते हुए भी देखा जा सकता है। आप सभी को बता दें कि इस समय विशाल और दीपाक्षी की प्री-वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो भी इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में दोनों को कपल डांस करते हुए देखा जा सकता है। दोनों का अंदाज भी काफी बेहतरीन है. फिलहाल दोनों के शादी के फोटोज लोगों को बड़े पसंद आ रहे हैं और लोग दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

बिजली गाने पर जमकर थिरकीं मोनालिसा, वीडियो वायरल

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर कांग्रेस-PAK की एक जुबान, पढ़िए पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान

गिरफ्तार होंगी सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -