जैस्मिन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही बोले अली गोनी 'मुझे अपने पास बुला लो'
जैस्मिन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही बोले अली गोनी 'मुझे अपने पास बुला लो'
Share:

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को इन दिनों उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी मासूमियत भरे अंदाज के लिए पसंद किया जाता है। जैस्मिन कभी भी किसी का भी दिल जीत लेती हैं। उनका हर अंदाज बेहतरीन होता है। अब एक बार फिर से उनकी एक नई झलक ने उनके चाहने वालों को उनका दीवाना बना दिया है। जैस्मिन का नया लुक लोगों को मदहोश कर रहा है। आप देख सकते हैं अदाकारा ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं इन दोनों ही तस्वीरों में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और चर्मिंग लग रही हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने हरे रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी झलकें दिखाई हैं। उनके कानों में गोल्डन झुमका दिख रहा है और मांग टीका लगाए उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत बनाया है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में वह पूल किनारे बैठकर साइड पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने काले रंग का आउटफिट पहन रखा है। वहीं उनकी खूबसूरती कमाल दिख रही है।

केवल इतना ही नहीं, उनकी दिलकश अदाओं ने उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) को भी कायल कर लिया है। अपनी तस्वीर के साथ जैस्मिन लिखती हैं, 'कैप्शन आप दे दो'। इसपर एली गोनी ने लिखा हैं, 'कैप्शन छोड़ो।। मुझे अपने पास बुला लो'। यह देखकर जैस्मिन ने लिखा है कि 'तुम्हें पहले ही अपने पास बुला चुकी हूं'। वैसे आप देख सकते हैं जैस्मिन की तस्वीरों पर रिएक्शन्स की भरमार है। कई सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक ने जैस्मिन के लुक को कातिलाना बताया है।

'पांव से लेकर क्या-क्या चाटने पर कंगना को पद्मश्री मिला, ये सब जानते हैं': शिवसेना सांसद

दो जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, बताए बच्चों के नाम

VIDEO: फोटोग्राफर्स ने पत्रलेखा को कहा भाभी तो राजकुमार राव ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -