सामने आईं श्रद्धा आर्या की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें
सामने आईं श्रद्धा आर्या की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें
Share:

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते 16 नवंबर को शादी कर ली है। उन्होंने कमांडर राहुल शर्मा नागल से शादी की है। बीते दिनों दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और फैंस ने दोनों को जमकर प्यार दिया। इसी के साथ ही शादी में श्रद्धा का बिंदास अंदाज भी सभी को खूब पसंद आया। अब शादी के बाद श्रद्धा और राहुल के रिसेप्शन के फोटोज सामने आए हैं।

इन फोटोज को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़े खूबसूरत दिख रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं रिसेप्शन में भी दोनों काफी प्यारे लग रहे थे। जी दरअसल शादी के बाद हुए रिसेप्शन में श्रद्धा ने ग्रे कलर की साड़ी पहनी है और उसके साथ मैचिंग जूलरी पहनी है। उनके हाथों में मेहंदी और चूड़ा दिख रहा था और इसे पहने श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं श्रद्धा के पति राहुल ने सूट पहना था जिसमें वह काफी डैशिंग लग रहे थे। अब फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

दोनों के फोटोज को देख सेलेब्स भी दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं श्रद्धा ने अपनी और राहुल की रिसेप्शन की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'कमांडर और मिसेस नागल।' दोनों का लुक बहुत दमदार है जो आप देख सकते हैं। दोनों का अंदाज बेहतरीन है और दोनों शादी के जैसे ही रिसेप्शन में भी बेहतरीन नजर आए। कुछ सेलेब्स ने फोटोज पर दिल वाले इमोजी पोस्ट किये हैं तो कुछ ने दोनों को बधाई दी है।

जैस्मिन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही बोले अली गोनी 'मुझे अपने पास बुला लो'

शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह मशहूर अभिनेता

बिजली गाने पर जमकर थिरकीं मोनालिसा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -