बादशाह के सामने अमिताभ बच्चन ने किया रैप, देखकर उड़े लोगों के होश
बादशाह के सामने अमिताभ बच्चन ने किया रैप, देखकर उड़े लोगों के होश
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत में आपने कई मल्टीटेलेंटेड स्टार्स देखे होंगे। मगर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के मल्टीटेलेंट में अब एक और कला जुड़ चुकी हैं। कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने को चलते बिग बी को रैपिंग करते हुए देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा। KBC के आगामी एपिसोड में लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ एवं रैपर बादशाह मेहमान बनकर आने वाले हैं। इसी बीच देखा जाएगा कि बादशाह महानायक अमिताभ को रैप सिखाते दिखाई देंगे।

वही सोनी टीवी द्वारा साझा किए गए प्रोमो में बताया गया कि बिग बी बादशाह से बोलते हैं, आप समझते हैं कि आप ही के पास चश्मा है, चश्मा हमारे पास भी हैं, फिर रॉकिग बिग बी अपने अंदाज से अपनी पॉकेट से पिंक कलर का चश्मा पहनते हैं उसके पश्चात् रैपर स्टाइल में जब उन्होंने बोला 'येह बेबी' तब सभी ऑडियंस का दिल ही जीत लिया। तत्पश्चात, बिग बी बादशाह के साथ रैपिंग करते हुए बहुत कूल लग रहे हैं। बिग बी रैप के अंतिम में बोलते हैं बादशाह की जान है तू रोया ना कर। 

वही दोनों को रैप करते देख ऑडियंस की तालियां रुक ही नहीं रही थीं। हॉट सीट पर बैठीं नेहा कक्कड़ भी तालिया बजाते नहीं थकी। सोनी टीवी ने प्रोमों साझा करते हुए लिखा तैयार हो जाइये KBC के मंच पर अमिताभ बच्चन सर तथा बादशाह की इस अमेजिंग रैप सॉन्ग को सुनने के लिए। आज रात 9 बजे नेहा, बादशाह खेलेंगे अमिताभ के साथ। वही प्रोमों को देखने के पश्चात दर्शकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है। 

एक दूजे के हाथों में हाथ डालकर अंकिता और विक्की ने लिए सात फेरे

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -