KBC 11: इस महिला ने किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए अमिताभ बच्चन
KBC 11: इस महिला ने किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए अमिताभ बच्चन
Share:

मुंबईः भारतीय टेलीविजन जगत का सबसे फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों चर्चाओं में है। शो में कई बार ऐसे प्रतिभागी आते हैं जो गेम के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। इस बार ऐसी ही एक प्रतिभागी केबीसी में हॉट सीट पर बैठी हैं। इनका नाम शिवानी ढींगरा है। शो के दौरान इन्होंने कुछ ऐसा किया कि अमिताभ बच्चन दंग रह गए। शो के दौरान शिवानी ने अपने पति की शिकायतों की पूरी सूची बमग बी को सौंप दी। दिल्ली में रहने वाली शिवानी ढींगरा ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी।

अब वो अपना पूरा वक्त बेटी की देखभाल में बिताती हैं। शो के दौरान शिवानी ने अमिताभ से एक ऐसा निवेदन किया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। ढिंगरा ने बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठते ही सबसे पहले अपने पति की शिकायतों की लिस्ट दी। उन्होंने कहा 'मैंने आपको देखा है, आप कई लोगों की समस्याओं को सुलझाते हैं, मुझे उम्मीद है कि आप मेरी शिकायतों को भी दूर करेंगे।'

इस सूची में शिवानी अपने पति की शिकायतें लिखकर लाई हैं। ये देखने के बाद बिग बी कहते हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस शो को होस्ट करने के साथ ही साथ मैं मैरिज काउंसलर भी बन जाऊंगा। ढिंगरा की शिकायत है कि उनके पति बैंक कर्मचारी हैं, जो सुबह जाते हैं और उसके बाद शाम को आते हैं। जब कभी भी वो घर में होते हैं तो अपने फोन में व्हाट्सएप और फेसबुक चलाते रहते हैं। वो कभी कैंडिल लाइट डिनर नहीं गईं। बता दें कि अमिताभ इस शो के सबसे बड़े आकर्षकों में से एक हैं। 

ये है बिपाशा बसु के पति की पहली पत्नी, 2009 में करण ग्रोवर से ले लिया था तलाक

Bigg Boss 13: घर के अंदर का वीडियों आया सामने, देखिए एक झलक

आम्रपाली दुबे ने शेयर की अपनी खुबसूरत तस्वीर,ट्रोलर ने उड़ाया मचाक, कहा-गंवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -