Bigg Boss 13: घर के अंदर का वीडियों आया सामने, देखिए एक झलक
Bigg Boss 13: घर के अंदर का वीडियों आया सामने, देखिए एक झलक
Share:

दर्शको की बेसब्री पर ब्रेक लगाते हुए बिग बॉस 13 जल्द ही सामने आने वाला है.  बता दे कि  इससे रिलेटेड कई वीडियो सामने आ रहे हैं. इस बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उस जगह के बारे में दिखाया गया है, जहां सलमान के वीकेंड के वार के दौरान रुकेंगे. बता दें कि सलमान ख़ान हर वीकेंड को वीकेंड वार करते हैं. इसमें वह कंटेस्टेंट से उस सप्ताह में हुए घटनाओं के बारे में बात करते हैं. इसमें वह कंटेस्टेंट को डांट भी लगाते हैं और अच्छे काम करने पर तारिफ भी करते है.

बेटी तारा को चूमते हुए जय भानुशाली ने शेयर की तस्वीर, जताई पिता बनने की ख़ुशी

अपने इंस्ट्राग्राम के अकाउंट से सलमान ख़ान के स्टाईलिस Ashley Rebello ने वीडियो शेयर किया है. इसमें इस रूम के बारे में दिखाया गया है. यह देखने काफी शानदार दिख रहा है. इसमें एक टीवी रखी हुई है और पीछे साइड में एक जिम है. यह सिटिंग रूम से शुरू होता है, जिससे सटा एक लिविंग रूम है. इसके बाद ठीक इसके पीछे जिम है और वहीं एक बेडरूम भी है. इसमें सबसे ख़ास बात है कि इसमें सलमान के फोटोज़ भी लगे हैं. वहीं, सलमान के साथ-साथ उनके भाजें की फोटो लगी है. जिसमें वह सलमान बच्चे के साथ कडलिंग कर रहे हैं.

Bigg boss 13 : फैंस का इंतजार हुआ ​खत्म, आज देखे प्रीमियर नए समय से

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान ख़ान हर वीकेंड शो में नज़र आते हैं. इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया था कि वह इसके पूरी तैयारी करते हैं. वह समय निकाल कर पूरे एपिसोड देखते हैं. किसी में घटना पर रिएक्शन देने से पहले उससे जानना बहुत जरूरी होता है. मैं शुक्रवार को मैं पूरे हफ्ते के दौरान हुए घटनाक्रम को देखता हूं, ताकि मुझे पता रहे कि 'वीकेंड का वार' में मुझे क्या कहना है. गौरतलब है कि वीकेंड का वॉर बिग बॉस के दौरान सबसे ज्यादा देखने जाने वाला एपिसोड होता है. इस दिन कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता भी दिखाया जाता है.

नच बलिए 9 : शांतनू का सपना हुआ पूरा, इस एक्टर के है दिवाने

ये प्रतिभागी बना Dance Deewane 2 का विजेता, मां के लिए खरीदेंगे घर

Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -