आम्रपाली दुबे ने शेयर की अपनी खुबसूरत तस्वीर,ट्रोलर ने उड़ाया मचाक, कहा-गंवार
आम्रपाली दुबे ने शेयर की अपनी खुबसूरत तस्वीर,ट्रोलर ने उड़ाया मचाक, कहा-गंवार
Share:

सोशल मीडियो पर भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी बेहद पापुलर हैं. उनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. पर आज आम्रपाली दुबे ने इंस्टा पर अपनी एक सेल्फी शेयर की.इसके बाद उनका खूब मजाक उड़ रहा है. कई यूजर्स ने तो उन्हें गंवार तक कह दिया. 

बेटी तारा को चूमते हुए जय भानुशाली ने शेयर की तस्वीर, जताई पिता बनने की ख़ुशी

अपने फैंस के​ लिए आम्रपाली ने बॉथरूम की एक सेल्फी डाली है. साथ में कैप्शन लिखा, वाशरूम वाली सेल्फी तो बनती है. इस सेल्फी में एक्ट्रेस ने येलो और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है. वह फुल स्लिव्स वाली ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में आम्रपाली ने बाल खुले रखे हैं और हल्का सा मेकअप किया है. कई फैंस को आम्रपाली खूबसूरत लगीं. 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है. पर उनके इस कैप्शन पर एक यूजर ने आम्रपाली को ट्रोल करते हुए लिखा, 'इसको मिरर सेल्फी कहते हैं गंवार.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या अब वॉशरूम की फोटो ही खींचने का काम रह गया है.

इस सुपरस्टार से मिलकर ख़ुशी से पागल हुए जेठालाल, शेयर की तस्वीरें

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' का नया गाना 'बाबू-बाबू' का ऑडियो वर्जन यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. यह सांग यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवॉर्ड सेरेमनी 2019 में दिनेश लाल यादव को बेस्‍ट एक्‍टर क्रिटिक्‍स और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस चुना गया. दिनेश लाल यादव को फिल्‍म बॉर्डर के लिए बेस्‍ट एक्‍टर क्रिटिक्‍स के अवॉर्ड से नवाजा गया. आम्रपाली दुबे को फिल्‍म एनएच 3 के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड हासिल कर चुके है.

ये प्रतिभागी बना Dance Deewane 2 का विजेता, मां के लिए खरीदेंगे घर

Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका

Bigg boss 13 : फैंस का इंतजार हुआ ​खत्म, आज देखे प्रीमियर नए समय से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -