'कविता कौशिक' दे रही थिएटर को अपना पूरा टाइम,  नहीं है इन रोल्स में रूचि
'कविता कौशिक' दे रही थिएटर को अपना पूरा टाइम, नहीं है इन रोल्स में रूचि
Share:

‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक पंजाबी फिल्मों की सफलता का स्वाद चख चुकी है उनकी व्यस्तता को देखकर लगता है कि वे जल्दी टेलीविजन पर वापसी नहीं करेंगी. पंजाबी प्रोजेक्ट एवं थिएटर में व्यस्त कविता ने बताया कि उन्हें टीवी शोज में जिस तरह से रोल ऑफर हो रहे हैं, वे एक्साइटेड नहीं कर रहे हैं. वापसी के सवाल पर कविता बोलीं- टीवी में मेरे लायक कुछ नहीं है.  मुझे कोई शौक डायन और नाग-नागिन रोल करने का नहीं है.

'प्यार के पापड़' शो के इस एक्टर की बेटी ने निगला खिलौना, हुई मौत

कई शो आईपीएल के बाद कविता के आने वाले हैं. क्या उनमें भी अच्छे रोल नहीं मिले. उन्होंने बताया- वे भी नाग-नागिन और डायन जैसे ही हैं. काम ऐसा हो, जिसे करने में मजा आए. जब यंग होते हैं, तब घर गाड़ी बैलेंस बनाना होता है. मैं यह सब बना चुकी हूं. अब बेकार काम करने, सेट पर आकर फालतू रोल करने का कोई मतलब ही नहीं है. अब काम पैसे के लिए नहीं, अपनी संतुष्टि के लिए करना है. पिछले 17-18 सालों से काम कर रही हूं. पैसे से पेट भरा हुआ है, सिर्फ अच्छे काम की भूख है, जो फिलहाल टीवी पर नहीं हो रहा है. पिछले दो सालों में चार पंजाबी फिल्में की हैं, सबने अच्छा बिजनेस किया है. यहां अच्छा मुकाम बना चुकी हूं. इसके अलावा थिएटर कर रही हूं. यह 18-19 मई को मुंबई में आएगा. उसके बाद ऑल ओवर इंडिया ट्रेवल करेंगे. इसके लांच के पहले ही 3-4 शहरों में बुकिंग मिल चुकी है. बीच मे उन्हे अगर अच्छा किरदार मिला तो वे कर सकती है.

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए करण ओबेरॉय

इन दिनों पाजामा पार्टी कविता ’प्ले कर रही हैं. इसमें काम्या पंजाबी के अलावा कई और थिएटर आर्टिस्ट हैं. इस बारे में कविता ने बताया- यह वूमेन क्राइम के ऊपर प्ले है. कैसे चार लड़कियों का जीवन एक अपराध की वजह से बदल जाता है. यह आज के जमाने में बहुत रिलवेंट प्ले है. हम सब रियल कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. यह क्राइम किसी के साथ भी हो सकता है. इसमें ऐसा मैसेज है कि इसे सबको देखना चाहिए. समें मेरा एक डांस सीक्वेंस भी है जिसके लिए अभी इसकी रिहर्सल पर जा रही हूं.

केबीसी रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह से पूछा गया नौवां सवाल

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -