केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिस्सा
केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिस्सा
Share:

हाल ही में 'नागिन 3' खूब सुर्ख़ियों में हैं और शो के लगातार कुछ ना कुछ हो रहा है. ऐसे में शो का फिनाले भी अब काफी करीब है और शो की शूटिंग फटाफट खत्म की जा रही है. ऐसे में शो में एक के बाद एक ट्विस्ट लाने के लिए पुराने किरदारों को वापस लाया जा रहा है. जी हाँ, वहीं नागिन 3 के आखिरी एपिसोड में पिछले सीजन के कलाकार मौनी रॉय, करणवीर वोहरा और अर्जुन बिजलानी भी धमाकेदार एंट्री मारते नजर आने वाले हैं और अब इन सभी में एक नाम और शामिल हुआ है जो पुराने सीजन का है और नए सीजन में आने वाला है. जी हाँ, हाल ही में आई जानकरी के अनुसार आज से शो के फिनाले की शूटिंग का आगाज हो गया है और शो में पुरानी अदाकारा अदा खान भी आने वाली हैं.

बीते कल से मौनी रॉय, करणवीर वोहरा और अर्जुन बिजलानी के साथ अदा खान भी नागिन 3 के सेट पर जा पहुंचे और मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करणवीर वोहरा अर्जुन बिजलानी, अदा खान नजर आ रहे हैं. इसी के साथ करणवीर वोहरा ने भी एक तस्वीर शेयर करके इस बात का सबूत दे दिया है कि फिनाले में मौनी, करणवीर और अर्जुन और अदा धमाल मचाने आ रहे हैं.

आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में मौनी, सुरभि ज्योति, अदा खान नागिन के अवतार में दिख रही हैं, तो वही करणवीर और अर्जुन भी इन दोनों हसीनाओं के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही सभी जगह जमकर बेताबी है शो के आने की. अब जल्द सभी शो के लास्ट एपिसोड को देखने के लिए बेताब है.

जेनिफर के साथ दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं हर्षद चोपड़ा

'कसौटी..' के सेट पर इमोशनल हुईं हिना खान, शेयर किया वीडियो

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की ये एक्ट्रेस ऐसे करती है ट्रोलर्स का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -