अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण
अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण
Share:

अभिनेता अजय देवगन फिल्मों के सेट पर अपने मजाकिया अंदाज को लेकर जाने जाते हैं और अब अजय का कहना है कि उन्होंने लोगों के साथ मजाक करना बंद कर दिया है. बॉलीवुड में कई बार ऐसा हो जाता है कि छोटे मज़ाक भारी पड़ जाते हैं, इसके कारण एक्टर्स को खूब झेलना पड़ता है. ऐसे ही अजय देवगन के साथ है कि उन्होंने अब मज़ाक करना बंद कर दिया है. हाल ही में उन्होंने ऐसा बयान दिया है. आइये जानते हैं उन्होंने ऐसा क्यों कहा.

एक बयान में कहा गया कि जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा लिल चैम्प्स’ में हाल ही अजय, अभिनेत्री तब्बू और रकुल प्रीत संग नजर आए थे, जहां लोगों ने उनके मजाक के कई किस्सों को शेयर किया. इस बारे में अजय ने कहा “अब जब लोग मुझे जानते हैं और मुझसे ऐसा ही कुछ करने का उम्मीद रखते हैं, तो अब मैंने वास्तव में ऐसा करना बंद कर दिया है, बल्कि सबसे मजेदार बात तो यह है कि अब मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी जब भी सेट पर कुछ गलत होता है तो कास्ट और यूनिट के सदस्य मुझ पर शंका करना शुरू कर देते हैं.”
 
इतना ही नहीं, इसके साथ अपनी बात को जोड़ते हुए संगीतकार अमाल मलिक ने कहा, “एक बार ‘गोलमाल’ के सेट पर, एक गाने को देने में मैंने देर कर दी थी और अजय ने हल्के-फुल्के अंदाज में मुझे एक ऐसी कार में बैठने के लिए कहा जो बिना किसी नुकसान के चट्टान से नीचे गिरने वाली थी. मैंने पलटना शुरू कर दिया.” बता दें, अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज़ होने वाली है, जिसमें उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी हैं. 

अपनी फिल्म के गाने के लिए फिर मुंबई लौटेंगी प्रियंका

अपनी फिल्म में गुजराती लोक गीत परफॉर्म करेंगे मौनी-राजकुमार

Bharat : 50 साल का बूढ़ा बनने के लिए सलमान को करना पड़ता है इतने घंटे का मेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -