14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए करण ओबेरॉय
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए करण ओबेरॉय
Share:

आप सभी को बता दें कि मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने टेलीविजन अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय को एक महिला से दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में पेशे से ज्योतिष महिला ने रविवार को पुलिस में मामला दर्ज करवाया था और उस केस में महिला ने कहा था कि 2017 में करण ने शादी का झूठा वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया. इस मामले में पुलिस ने 6 मई को करण को गिरफ्तार किया था और अदालत ने करण को बुधवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा था.

इस मामले में बीते गुरुवार दोपहर उसे अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ करण के वकील दिनेश तिवारी ने कहा कि वह शुक्रवार को सत्र अदालत में जमानत के लिए आवेदन करेंगे. इस मामले में महिला द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, आरोपी ने शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया, इस एक्ट को फिल्माया और वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी के तहत उससे पैसे ऐंठने की कोशिश की.34 साल महिला का कहना है कि वह 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए करण से मिली थी. इसके एक साल बाद करण ने उसे नारियल के पानी में कुछ मिलाकर दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया.

इस मामले में आप सभी को यह भी बता दें कि 25 सालों से करण एक मॉडल, गायक और अभिनेता हैं और उन्होंने 'स्वाभिमान', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और 'साया' सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है. वह ए बैंड ऑफ ब्वॉयज के गायक थे. वहीं इस समय उनके दोस्तों और सहयोगियों ने उनका बचाव किया है और सभी का कहना है कि वह दोषी नहीं है.

जेनिफर के साथ दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं हर्षद चोपड़ा

इस मशहूर शो को रिप्लेस करेगा नया शो बेपनाह प्यार

तो क्या बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगी वायरल आंटी? जानिए जसलीन मथारू का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -