ऋतिक रोशन पर फिदा हुईं कविता कौशिक, बोली- पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?
ऋतिक रोशन पर फिदा हुईं कविता कौशिक, बोली- पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने नववर्ष की शुरुआत किलर लुक के साथ की। नववर्ष पर ऋतिक रोशन की शर्टलेस सेल्फी ने उनके लाखों प्रशंसकों के दिन को यादगार बना दिया। उन्हीं में से एक हैं टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री एवं बिग बॉस फेम कविता कौशिक। ऋतिक रोशन की शर्टलेस सेल्फी देखकर जहां लाखों प्रशंसकों की धड़कनें तेज हो गईं, तो वहीं कविता कौशिक भी उनपर अपना दिल हार बैठीं। 

वही कविता कौशिक ने ऋतिक रोशन की शर्टलेस सेल्फी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा करके एक जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है। ऋतिक रोशन की हॉट तस्वीर संग कविता कौशिश का कैप्शन सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कविता ने ऋतिक रोशन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मतबल...क्या करूं? पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?
 
वही कविता कौशिक की इस जबरदस्त पोस्ट पर उनके प्रशंसक भी जमकर मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- बीच समंदर में फेंकना भी एक विकल्प है। वहीं, एक दूसरे शख्स ने लिखा- बेकसूर पति को टीले से धक्का देना फनी नहीं है। कविता कौशिक की बात करें तो अपने टेलीविज़न शो FIR में अपने किरदार को लेकर सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहीं। FIR शो टेलीविज़न के सबसे सक्सेसफुल शोज में शुमार किया जाता है। शो में अभिनेत्री कविता कौशिक ने इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार अदा किया था। शो को बेहद पसंद किया गया। इस शो में आमिर अली, गोपी भल्ला तथा कीकू शारदा भी महत्वपूर्ण किरदार में थे। 

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -