पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'
पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 15' में इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में नए साल 2022 का सेलिब्रेशन दिखाया गया। इस के चलते शो में कई स्टार्स ने शिरकत की, जिन्होंने मनोरंजन के लेवल में चार चांद लगाए। इन्हीं में से एक पलक तिवारी भी थीं, जिन्होंने सलमान खान संग स्टेज साझा किया। यह अपने हिट गाने 'बिजली बिजली' को प्रमोट करने के लिए आई थीं। इस के चलते पलक तिवारी ने सलमान संग इस सांग पर जमकर डांस किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया। 

वही श्वेता तिवारी ने बेटी पलक तिवारी को सलमान संग डांस करते हुए प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, पलक तिवारी बोलती हैं कि उनकी पसंदीदा फिल्म 'अंदाज अपना अपना' है। क्या आप अपनी मूवी का डायलॉग 'ऊई मां' एक बार बोलकर बताएंगे। ऐसे में सलमान, पलक की इच्छा पूरी करते हुए यह डायलॉग बोलकर सुनाते हैं। श्वेता तिवारी ने यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, "ऊईईई... मां। इस शो को देखने के लिए मैं प्रतीक्षा नहीं कर पा रही हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दे कि पलक तिवारी सिनेमा जगत में बहुत सक्रीय रहने लगी हैं। जबसे उनका यह गाना हिट हुआ है, अभिनेत्री की चर्चा प्रत्येक जगह हो रही है। पलक हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने लुक से इंप्रेस करती दिखाई दी हैं। 'बिग बॉस 15' में भी इस बार पलक तिवारी पर्पल शिमरी ड्रेस में दिखाई दी, बालों को खुला रखने के साथ इन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ था। थाई हाई स्लिट ड्रेस में पलक बहुत ही जबरदस्त दिखाई दे रही थीं।

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

माँ श्वेता तिवारी के बाद बेटी पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -