लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले बेहतरीन एक्टर यशपाल शर्मा आज पूरे 55 वर्ष के हो चुके है. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने नाम और काम दोनों का लोहा मनवा चुके यशपाल शर्मा का जन्म आज ही के दिन साल 1967 में हरियाणा के हिसार में हुआ था. बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ उन्होंने क्रमश: राउडी राठौर और गंगाजल जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 

यशपाल शर्मा आज से 16 वर्ष पहले आई मूवी हजारों ख्वाइशें ऐसी" के अपने रणधीर सिंह के किरदार के जरिए भी फैंस के दिलों में समाए हुए हैं. इन फिल्मों के अलावा वे अब तक छप्पन, अपहरण, सिंह इज़ किंग, आरक्षण और साल 2001 में आई लगान जैसी सफल फिल्मों में भी नज़र आ चुके है. 
 
यशपाल शर्मा ने ना केवल फिल्मों में बल्कि धारावाहिकों में भी काम किया है. उन्होंने सफल धारावाहिक सीआईडी के कुल 4 एपिसोड में काम किया था. जहां दो एपिसोड 2002 में और बाकी दो एपिसोड 2005 में प्रदर्शित हुए थे. जबकि पूर्ण रूप से इन्होंने धारावाहिकों में पहला कदम 2010 में ज़ी टीवी के कार्यक्रम "मेरा नाम करेगी रोशन" से रखा था. साथ ही यशपाल शर्मा को Zee Rishtey Award for Favourite Beta से भी नवाजा जा चुका है. 

नए साल पर आयोजित सनी लियोन के डांस प्रोग्राम का विरोध, प्रदर्शनकारियों ने फाड़े पोस्टर

2021 को रिया चक्रवर्ती ने बताया दर्दभरा, लिखा भावुक पोस्ट

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -