मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल
मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल
Share:

रियलिटी शो के घर के अंदर तीन महीने से अधिक समय तक एक्शन से भरपूर रहने के बाद विशाल निकम ने बिग बॉस मराठी का तीसरा सीज़न जीता। विशाल ने अपनी जीत से खुश होकर भीड़ के प्यार और आराधना के लिए आभार व्यक्त किया। "जब मैंने आखिरकार 100 दिनों के बाद अपना फोन चेक किया, तो सोशल मीडिया पर बहुत सारे प्रशंसक समूह थे।"

"यह निश्चित रूप से एक रोलर कोस्टर की सवारी थी," महाराष्ट्र के 2020 के सबसे वांछनीय व्यक्ति ने शो में अपने समय के बारे में कहा। अच्छे और बुरे दोनों दिन थे। इतने सारे कामों, कठिनाइयों और भावनात्मक उथल-पुथल को सहने के बाद मैं अंत में सफल हुआ।"

मेरी जीत मेरे परिवार, सांगली में मेरे गृहनगर देवीखिंडी के लोगों और निश्चित रूप से मेरे सभी समर्थकों के कारण है।" यह पूछे जाने पर कि वह कार्यक्रम करने के लिए क्यों सहमत हुए, अभिनेता ने कहा कि वह एक मौके का इंतजार कर रहे हैं। इस तरह। "लोगों ने टेलीविजन श्रृंखला और फिल्मों में मेरी भूमिकाओं के लिए मेरी प्रशंसा की है, लेकिन मैं उन्हें सच दिखाना चाहता था। नतीजतन, जब बीबी निर्माताओं ने फोन किया, तो मैंने जल्दी से हां कह दिया। "यह मेरे करियर में एक प्रमुख मोड़ रहा है," उन्होंने समझाया।

अखिल अक्किनेनी ने सिक्स-पैक के साथ 2022 का स्वागत किया

विजय देवरकोंडा आने वाली मूवी लाइगर के टीज़र ने तोड़ा रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में कमाएं इतने व्यूज

रश्मिका मंडाना और विजय देवरकोंडा ने नए साल के जश्न पर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -