आमिर अली की इस तस्वीर पर कविता कौशिक ने किया ऐसा कमेंट

टीवी का जाना माना सीरियल एफआईआर (FIR) को बंद हुए 5 साल बीत चुके हैं। वहीं इतना समय हो जाने के बाद भी यह शो लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है। इसके साथ ही शो में नजर आने वाली चंद्रमुखी चौटाला के फैंस इस शो को काफी मिस करते हैं। वहीं दूसरी तरफ चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिश भी इस शो को भुला नहीं पाई हैं। वहीं सब टीवी के इस शो के जरिए ही कविता कौशिश ने सफलता का स्वाद चखा था। ऐसे में यह शो उनके लिए भूल पाना नामुमकिन है। तभी तो कोरोना वायरस लॉकडाउन में उनको एफआईआर की याद आ गई है।इसके साथ ही हाल ही में कविता कौशिक ने सीरियल में अपने कोस्टार रहे आमिर अली की शर्टलेस तस्वीर पर कमेंट किया है। आमिर अली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शर्टलेस हो कर खिड़के के बाहर देखते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर अली ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं इस अंदाज में अपने घर में समय बिता रहा हूं।' 

इसके साथ ही आमिर अली की तस्वीर पर चंद्रमुखी चौटाला के स्टाइल में कमेंट करते हुआ कविता कौशिश ने लिखा है कि, 'पांडे सर कुछ ओढ़ लो वरना मेरी सहेलियां बातें बनानी शुरु कर देंगी।'वहीं  जिसके तुरंत बाद ही कविता कौशिक के इस कमेंट पर आमिर अली ने जवाब देते हुए लिखा, 'अपनी सहेलियों से पहले ये पूछो कि वो आजकल क्या कर रही हैं?'वहीं  आमिर अली की पोस्ट पर कविता कौशिश का ये अंदाज देखकर एफआईआर की पुरानी यादें फैंस के दिलों में ताजा हो गई हैंइसके साथ ही तभी तो कविता कौशिश के कमेंट करते ही फैंस अपनी खुशी का इजहार करते नजर आए। फैंस के इस उत्साह से साफ पता चलता है कि एफआईआर को फैंस आज भी मिस करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रामायण पर भद्दा कमेंट कर चुकी हैं कविता कौशिश आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं कुछ समय पहले ही कविता कौशिश ने रामायण पर भद्दा कमेंट करके सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया था। इसके अलावा जिसके बाद कविता कौशिश को लोगों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा था। वहीं ऐसे में कविता कौशिश ने ट्रोलिंग कर रहे लोगों को मुंह तोड़ जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

कपिल शर्मा ने श्रीश्री से पूछा क्या है भगवान का कॉन्सेप्ट

श्रीश्री रविशंकर से कपिल शर्मा ने पूछा क्या है सफल व्यक्ति की परिभाषा

शुरू हुई इन शोज की तैयारी, घर से ही देने होंगे ऑडिशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -