शुरू हुई इन शोज की तैयारी, घर से ही देने होंगे ऑडिशन

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए जब लॉकडाउन का ऐलान किया गया तो पूरा देश एक साथ थम गया. वहीं खेल और बाजार की तरह मनोरंजन जगत पर भी इसकी मार पड़ी. जो फिल्में बन चुकी थीं उन्हें रिलीज करना मुमकिन नहीं था और जो बन रही थीं उनकी शूटिंग जहां की तहां रुक गई. इसके साथ ही इसी तरह टीवी शोज की शूटिंग भी रुक गई और शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट होने बंद हो गए. वहीं वक्त धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है और बाकी दुनिया की तरह भारत भी कोरोना के साथ लड़ाई में पूरा दमखम लगा रहा है.फिलहाल बावजूद इसके अभी ये नहीं कहा जा सकता कि हालात कब तक बेहतर होंगे. ऐसे में टीवी शोज के मेकर्स ने ऐसे इंतजाम किए हैं जिससे घर बैठे दर्शकों को अपने पसंदीदा शोज देखने को मिलते रहें. कौन बनेगा करोड़पति, घर घर सिंगर, माधुरी डांस शो और डांस दीवाने जैसे बड़े रियलिटी शोज जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. आपको बताते हैं कि मेकर्स ने इन शोज को पर्दे पर कमबैक कराने के लिए क्या तैयारियां की हुई हैं और वो कौन से शोज हैं जिनकी वापसी करने की खबरें हैं.

कौन बनेगा करोड़पति
अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के साथ एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं. ये कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होगा. सबसे बड़ी बात है कि अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 12 का अपने घर पर शूट भी किया है.वहीं  हाल ही में सोनी टीवी ने केबीसी 12 का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बिग बी लोगों को रजिस्टर करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं.

रोडीज
एक तरफ रोडीज के ऑनलाइन ऑडिशन के लिए भी वेबसाइट्स और टीवी पर विज्ञापन आने शुरू हो गए हैं और मेकर्स ने इसके ऑनलाइन एंट्री मंगवाना शुरू कर दी हैं. रोडीज पहले से ही काफी चर्चित रियलिटी टीवी शो है इसलिए जाहिर है कि एमटीवी लॉकडाउन के दौरान भी इसके नए सीजन को रोकना नहीं चाह रहा है.

घर घर सिंगर
वहीं नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ साथ मिलकर जी टीवी के नए शो घर घर सिंगर का हिस्सा बनने को तैयार हैं. इसमें उनके साथ बहन सोनू कक्कड़ भी होंगी. इस शो के जरिए ये सभी बहन-भाई मिलकर देश के पहले लॉकडाउन सिंगिंग सुपरस्टार की खोज करेंगे. नेहा, टोनी और सोनू कक्कड़ के इस शो में ना सिर्फ कंटेस्टेंट अपने घर से ऑडिशन देते नजर आएंगे बल्कि इन तीनों बहन-भाई का लाइफस्टाइल भी फैन्स को देखने को मिलेगा.

डांस दीवाने
इसके साथ ही इसी क्रम में कलर्स के चर्चित शो डांस दीवाने के ऑडिशन भी ऑनलाइन शुरू हो गए हैं. वेबसाइट वूट पर डांसर्स अपने डांस वीडियो अपलोड कर सकते हैं. शर्त ये है कि एक वीडियो 50 एमबी से ज्यादा का नहीं होना चाहिए. हालांकि आगे की प्रक्रिया मेकर्स किस तरह करेंगे ये देखना जरूर दिलचस्प होगा.

एरिका फर्नांडीस ने ऐसे किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट

लक्ष्मण की वजह से गुरु वशिष्ठ को लेने पड़े रीटेक, जानिये क्या है किस्सा

चंद्रकांता के क्रूर सिंह रावण से लेकर कंस तक निभाए यह किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -