श्रीश्री रविशंकर से कपिल शर्मा ने पूछा क्या है सफल व्यक्ति की परिभाषा

टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने गुरुवार शाम ट्विटर पर एक लाइव सेशन किया. वहीं इस सेशन में उन्होंने श्री श्री रविशंकर के साथ बातचीत की. इसके साथ ही कपिल ने रविशंकर से कई मजेदार और कई गंभीर सवाल किए जिनके जवाब रविशंकर ने बहुत संतुलित अंदाज में दिए. वहीं कपिल शर्मा ने अपने ऊपर रखकर लोगों की पारिवारिक जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए. वहीं इन्हीं सवालों की लिस्ट में एक सवाल ये भी था कि सफल व्यक्ति कौन होता है.

कपिल शर्मा ने रविशंकर से पूछा कि दुनिया में कामयाब आदमी को लेकर कई तरह की बातें कही जाती हैं. इसके साथ ही सफल होने की सबकी अपनी परिभाषाएं हैं. असल मायने में सफल होना क्या है? कपिल शर्मा ने रविशंकर से पूछा कि सफल आदमी कौन है? कपिल का सवाल रविशंकर ने ध्यान से सुना और फिर कहा कि जो अपनी बीवी की डांट खाकर भी हंसता रहे वो सफल आदमी है. असल में कपिल शर्मा काफी देर से रविशंकर से शादी और वैवाहिक संबंधो से जुड़े सवाल पूछ रहे थे.

लिहाजा इस सवाल पर रविशंकर ने कपिल शर्मा की ही टांग खींच दी. हालांकि उन्होंने इसे विस्तार से समझाते हुए कहा कि जो जीवन में भारी परेशानियों और विपत्तियों के बीच भी खुश है वो सफल व्यक्ति है. वहीं कपिल से सीधे और सपाट अंदाज में उनसे पूछा कि बाबा लोग शादी क्यों नहीं करते हैं? क्या उन्हें भी पत्नियों के तर्क से डर लगता है? वो तरीका क्या है जिससे पत्नियां हमेशा पति की तारीफ करें?

एरिका फर्नांडीस ने ऐसे किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट

लक्ष्मण की वजह से गुरु वशिष्ठ को लेने पड़े रीटेक, जानिये क्या है किस्सा

चंद्रकांता के क्रूर सिंह रावण से लेकर कंस तक निभाए यह किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -