अश्लील तस्वीरों पर मिले भद्दे कमेंट्स को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

अश्लील तस्वीरों पर मिले भद्दे कमेंट्स को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. अपनी बोल्डनेस के लिए ख़ास पहचान रखने वाली कविता को लेकर कहा जा रहा है कि वह अपनी तस्वीरों पर मिले अश्लील कमेंट्स से परेशान हो चुकी हैं यही नहीं बल्कि उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है.

अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

अपने अकाउंट को डिलीट करते हुए कविता ने कहा कि उन्हें दोस्त और परिवार वाले फेसबुक पर संपर्क करने की कोशिश ना करें. गौरतलब है कि कविता अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और इन तस्वीरों को लेकर कविता को कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

फिर दिखा 'चंद्रमुखी चौटाला' का बिकिनी अवतार

कई बार कविता ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं यूजर्स उन्हें बोल्ड़ तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स करते हैं और ऐसे में उन्होंने इस तरह का कदम उठाया है. कविता ने अपने अकाउंट को डिलीट करते हुए लिखा कि, फेसबुक पर अनजान लोग कई तरह की बहस करते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि वह देश चलाने के लिए जैसे कोई राजनीतिक पार्टी तैयार कर रहे हैं और ये सब कभी नहीं बदल सकता.

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

इसके अलावा कविता ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से वह काफी परेशान हो चुकी है और अब सभी को अटेंशन चाहिए. कविता ने कहा कि उनके जाने के बाद उन्हें कोई कुछ भी बोल सकता है बाय फेसबुक.. परिवार और दोस्तों. बता दें कि कविता छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो पॉपुलर सीरियल 'एफआईआर' के लिए अपनी एक खास पहचान रखती हैं. इस शो में उन्होंने 'चंद्रमुखी चौटाला' का किरदार निभाया था.

चटपटी खबरे..

Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा

शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

'किलर गर्ल' बनी करिश्मा