Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा
Video : भीड़ में बुरी तरह फंसी 'नागिन', डर के मारे हाल हुआ ऐसा
Share:

फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रख चुकी मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. मौनी की पहली फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं और उनके शानदार अभिनय को काफी सराहा जा रहा है. इस फिल्म में मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं. फिल्म में मौनी बंगाली लुक में हैं जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

B'day Special: इस सेक्सी एक्ट्रेस संग 15 साल तक शादीशुदा नागार्जुन ने बनाए थे संबंध

खास बात यह है कि मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग लिस्ट भी अब काफी लम्बी हो चुकी हैं और अब छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया में भी मौनी के चर्चे होने लगे हैं. अब इन दिनों मौनी रॉय का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौनी भारी भीड़ में फंसी हुई नजर आ रही हैं.

बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री

मौनी रॉय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी कार की तरफ जा रही है लेकिन बीच में ही उन्हें फैंस की भीड़ ने घेर लिया और वह काफी परेशानी नजर आ रही है. इस दौरान कुछ लोग मौनी के साथ सेल्फी लेने की मांग कर रहे.

 

इस बीच मौनी को उनकी दोस्त भीड़ से लेकर कार की तरफ चली जाती लेकिन फिर भी फैंस उनके पीछे जाने लगते हैं. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मौनी रॉय की पॉपुलरटी अब बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं, यही नहीं बल्कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया का सबसे चमकीला सितारा बनने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

शराब के नशे में ड्राइव कर इस एक्टर ने किया 3 लोगों को घायल

'किलर गर्ल' बनी करिश्मा

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -