'किलर गर्ल' बनी करिश्मा
'किलर गर्ल' बनी करिश्मा
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कयामत की रात' के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज कर रही मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना आये दिन चर्चा में रहती हैं. करिश्मा तन्ना छोटे पर्दे की एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. वह हाल ही में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में भी दिखाई दी थी.

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

इस फिल्म में वह एक बोल्ड किरदार में दिखाई दी थी. बता दें कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब हाल ही में करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Video : करिश्मा के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

इन तस्वीरों में करिश्मा ब्लैक कलर की शोल्डरलेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी कातिल लग रही है. करिश्मा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. इससे पहले करिश्मा ने सोशल मीडिया पर काफी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह बिकिनी पहने हुए नजर आई थी. इन तस्वीरों को लेकर करिश्मा काफी सुर्ख़ियों में रही थीं.

Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस

बता दें कि पिछले कुछ समय से करिश्मा छोटे पर्दे से दूर थीं लेकिन अब वह टीवी शो 'नागिन 3' के जरिये लौट आई है. नागिन 3 के अलावा करिश्मा मशहूर सीरियल 'क़यामत की रात' में 'गौरी' के किरदार में दिखाई दे रही है. इस शो में करिश्मा के साथ मशहूर अभिनेता विवेक दहिया और जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, नायरा की सास के साथ बड़ा हादसा

भूत बनकर सभी को डराने आ रही है ये हॉट एक्ट्रेस

इस पॉपुलर अभिनेता ने कहा- "बिग बॉस से कोई लगाव नहीं"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -